ससुरालियों द्वारा जिंदा जलाई गई नवविवाहिता की उपचार के दौरान मौत

मृतिका के पिता रामेश्वर निवासी ग्राम खेरिया थाना पिलुआ ने बताया कि मैंने अपनी पुत्री राधा की शादी वर्ष 2013 में गांव देवा थाना एका जनपद फिरोजाबाद में अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर की यी।

Update: 2019-05-24 14:58 GMT

एटा: जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम खेरिया निवासी 30 वर्षीय नवविवाहिता राधा की ससुरालियों द्वारा मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा आग के हवाले कर देने के डेढ़ माह बाद जिला अस्पताल एटा में मौत हो गई।

घटना से सम्बन्धित मृतिका के पिता रामेश्वर निवासी ग्राम खेरिया थाना पिलुआ ने बताया कि मैंने अपनी पुत्री राधा की शादी वर्ष 2013 में गांव देवा थाना एका जनपद फिरोजाबाद में अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर की यी। किन्तु शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न कर मारपीट करने लगे थे ।

ये भी देखें : नोटबंदी के दौरान फर्जी खाता खोलने का मामला: बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी पर रोक

हम आपको बता दें कि राधा को उसके पति और ससुराल के अन्य लोगों ने उसे 15 अप्रैल को मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा आग के हवाले कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से जल कर घायल हो गयी जिसका उपचार जिला अस्पताल में परिजनों द्वारा कराया जा रहा था जिसकी आज उपचार के दौरान मौत हो गयी।

घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता ने आज जिंदा जला कर हत्या कर देने की रामसेवक (पति) सुख देवी (सास) श्री निवास (ससुर) नीलम कुमार (देवर) के विरुद्ध नामजद दर्ज कराईं हैं ।

ये भी देखें : बागपत पुलिस ने जान पर खेलकर पकडे दो बदमाश, चलीं गोलियां!!!

पति सहित चार ससुरालियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है और पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है ।

Tags:    

Similar News