Delhi Encounter: पॉश इलाके में पुलिस एनकाउंटर, गोली लगने से बदमाश घायल

Delhi Encounter: शुक्रवार 29 अप्रैल को सुबह के समय दिल्ली के सीआर पार्क स्थित पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Prashant Dixit
Update: 2022-04-29 03:13 GMT

Delhi Encounter (image-social media) 

Delhi Encounter: शुक्रवार 29 अप्रैल को सुबह के समय दिल्ली के सीआर पार्क स्थित पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया है। शुरुआती सूचना के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि पुलिस को सुबह कुछ बदमाशों के सीआर पार्क इलाके मे छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का ऑपरेशन चलाया।

बदमाशों के सीआर पार्क इलाके में छुपे होने की सूचना के बाद पुलिस ने इलाके की घेरबांदी कर बदमाशों को सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन इसके जवाब में बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी, जिसके।चलते पुलिस को भी जवाबी कार्यवाही करनी पड़ी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे पुलिस द्वारा नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। एक घायल के अतिरिक्त अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे है, हालांकि पुलिस द्वारा छापेमारी कर उनकी तलाश अभी जारी है।

बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर की गई फायरिंग के मद्देनज़र सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित है। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल को अपने कब्जे में कर मामले जांच की शुरुआत कर दी है। इस जांच के आधार पर घायल बदमाश और की कुंडली खंगाली जाएगी तथा साथ यदि यह किसी गिरोह से जुड़े हुए हैं तो ज़ल्द ही उसका भी पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद मामले की तह में जाते हुए सभी फरार बदमाशों को भी ज़ल्द से ज़ल्द पकड़ने की बात कही है। घायल बदमाश की हाकत स्थिर होने के बाद उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Tags:    

Similar News