दिल्‍ली ट्रिपल मर्डर:पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा

Update:2018-10-11 11:09 IST

नई दिल्ली: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के किशनगढ़ इलाक़े में बीते बुधवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। गौरतलब हो कि मिथिलेश (45), उसकी पत्नी सिया (42) और बेटी नेहा (16)जो कि पेशे से कॉन्ट्रेक्टर थे अपने परिवार के साथ दिल्‍ली के किशनगढ़ इलाके में रहते थे। बुधवार को मिथिलेश सहित उनकी पत्नी, और बेटी की हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें .....ठाकुरगंज डबल हत्याकांड को लेकर शिवपाल बोले- मारने वालों को होनी चाहिए फांसी

घटना के बाद देर शाम तक पुलिस ने हत्या के कारणों पर गहन जांच करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखे। वारदात सुबह 5 बजे की है।बिल्डिंग का मेन गेट भी अंदर से बंद बताया गया। पुलिस ने मिथिलेश के बेटे से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। दिल्ली के किशनगढ़ में पिता, मां और बहन की हत्या के आरोप में बेटे सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने रात में 3 बजे चाकू से तीनों की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें .....विवेक तिवारी मर्डर: योगी सरकार के वज़ीर का तीखा हमला, कहा पैसे लेकर पुलिस कर रही हत्याएँ

मिथिलेश यूपी के कन्नौज का रहने वाला था।सूरज का वर्ष 2013 में अपहरण हुआ था इस समय सूरज गुरुग्राम स्थित प्राइवेट इंस्टीट्यूट से सिविल इंजीनियरिंग (प्रथम वर्ष) का विद्यार्थी है। वह किसी बात को लेकर अपनी बहन से नाराज था। वह नशा लेने का भी आदी था।शव सफदरजंग अस्पताल में रखवा दिए गए हैं।कन्नौज से परिजनों के आने के बाद बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News