Deoria Crime News: पुल से उल्‍टा लटकती मिली लड़की की लाश, हत्या की आशंका

यूपी के देवरिया जनपद के रामपुर कारखाना क्षेत्र में लड़की का शव छोटी गंडक के पटनवा पुल से उल्टा लटकता मिला है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-20 05:31 GMT

पुल पर मिली लड़की की लाश: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Deoria Crime News: यूपी के देवरिया जनपद के रामपुर कारखाना क्षेत्र में एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। लड़की का शव छोटी गंडक के पटनवा पुल से लटकता मिला है। आशंका यह जताई जा रही है कि बदमाशों ने लड़की की हत्या कर नदी में फेंकने की कोशिश की लेकिन उसका शव पुल की रेलिंग में फंस गया। घटना की जानकारी होने के बाद भी सीमा विवाद को लेकर में 3 घंटे तक रामपुर कारखाना-तरकुलवा के पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। ग्रामीणों की घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई।

बता दें कि देवरिया कसया मार्ग पर 1904 में बनाया गया लोहे का पुल पैदल चलने वालों के लिए अभी खुला हुआ है। देर रात एक लड़की की हत्या कर उसका शव लोहे के पुल से नदी में फेंकने का बदमाशों ने कोशिश किया। लेकिन उसका पैर रेलिंग में फंस गया और वह पुल से उल्टा होकर लटक गई। 

पुल की रेलिंग से लटक रहा था लड़की का शव

मंगलवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण उस पूल से गुजर रहे थे तो उन्होंने लड़की के शव को पुल की रेलिंग से लटकते देखा। लड़की लाल रंग का टीशर्ट और काला सफेद चेकदार लोअर पहने हुए थी। थोड़ी ही देर में हादसा जंगल की आग की तरह फैल गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ नए पुल पर पहुंचकर फोटो और वीडियो बनाने लगी। 

पुल दो क्षेत्र में पड़ने से उठा विवाद

मिली जानकारी के अनुसार इस पुल का आधा हिस्सा रामपुर कारखाना और आधा तरकुलवा थाना क्षेत्र में पड़ता है। इसको देखते हुए दोनों थानों की पुलिस जानकारी मिलने के 3 घंटे बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची। बाद में तरकुलवा पुलिस के सिपाही मौके पर पहुंचे और भीड़ को किनारे कराया। इंस्पेक्टर तरकुलवा जयंत कुमार सिंह ने कहा कि लड़की का शव पुल से लटका हुआ मिला है। अभी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Tags:    

Similar News