Deoria: दो नाबालिग बच्चियों को नदी में फेंकने का मां पर लगा आरोप, मामला दर्ज

Deoria: दो नाबालिग बच्चियों को नदी में फेंकने का आरोप मां पर लगा है, जिसमें एक 6 बर्षीय बच्ची का शव पुलिस ने छोटी गंडक नदी से बरामद किया है। दूसरी बच्ची की तलाश जारी है।

Update: 2022-07-24 12:52 GMT

Deoria: गायब हुई दो नाबालिक बच्चियां

Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया में ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, यहां पर अपनी ही दो नाबालिक बच्चियों को नदी में फेंकने का आरोप मां पर लगा है, जिसमें एक 6 बर्षीय बच्ची का शव पुलिस ने छोटी गंडक नदी से बरामद किया है। दूसरी बच्ची की तलाश जारी है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मां के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

छत पर सोते समय गायब हुई थी दोनों बच्चियां

जानकारी के अनुसार जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र (Tarkulwa Police Station Area) के सिरसिया पट्टी हुसैन उर्फ बसन्तपुर धुसी निवासी बृजवासी कुशवाहा अपनी पत्नी सन्धया दो बच्चियों अनिता 11 और आयुषी 6 वर्ष संग छत पर सो रहे थे। शुक्रवार की रात दोनों बच्चियां गायब हो गई, जिसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। आज छोटी गंडक नदी के पचरुखिया गांव के निकट नदी में छोटी बच्ची का शव तैरता हुआ मिला, जिसके बाद नाव की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकल और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और दूसरी बच्ची के शव की तलाश जारी है। मां घटना के बाद से फरार बताई जा रही है।पिता बृजवासी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है।

मां के खिलाफ मामला दर्ज: SP

पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा (Superintendent of Police Deoria Sankalp Sharma) ने बताया कि आज एक 6 बर्षीय बच्ची का शव छोटी गंडक नदी से बरामद किया गया है, जिसमें पिता की तहरीर पर मृतका की मां के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही हैं

Tags:    

Similar News