एटा में बाहर से आने वाले यात्रियों को ऐसे लूट रहे हैं लुटेरे, आप रहिए सावधान

पीड़ित 4 युवक जयपुर से अपने गांव हरदोई के लिये जा रहे थे और उन्हें सीधी गाड़ी नहीं मिली तो डग्गेमार वाहन से एटा आए।

Reporter :  Sunil Mishra
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update:2021-05-11 13:55 IST

तस्वीर (साभार-सोशल मीडिया)

एटा: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के जैथरा वरना मार्ग पर बीती रात सशस्त्र आधा दर्जन बदमाशों ने चार युवकों को जान से मारने की धमकी देकर हथियारों की नोंक पर लूटपाट किया और रफूचक्कर हो गये। युवकों ने बताया कि एक वहां से गुजर रहे एक किसान ने उनकी सहायता की और उसी के मोबाइल से पुलिस को सूचना भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

बताया जा रहा है कि पीड़ित चारों युवक जयपुर से अपने गांव हरदोई के लिये जा रहे थे और उन्हें सीधी गाड़ी नहीं मिली तो वो लोग डग्गेमार वाहन से एटा आ गये। वहाँ एक सफेद बोलेरो रोडवेज स्टैण्ड पर मिली, जो फर्रूखाबाद जा रहा थी, परन्तु रास्ता बदलकर सुनसान इलाके में ले जाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

पूरी घटना ऐसे घटी

गौरतलब है कि बीती रात जयपुर से अपने गांव लखीमपुर जा रहे चार लोग एक बोलेरो से एटा से फर्रुखाबाद के लिये रोडवेज बस स्टैण्ड से 100 रूपये प्रति सवारी के हिसाब से तय करके बैठे थे, किंतु बदमाश उन्हें फर्रूखाबाद के मार्ग पर न ले जा कर जैथरा वरना मार्ग के सुनसान इलाके में ले गये और तमंचे की नोंक पर जान से मार देने की धमकी देकर उनसे नगदी, मोबाइल व सामान लूट लिया और उन्हें वहीं छोड़कर चले गये।

पीड़ित युवक सोनू गुप्ता ने बताया कि हम जयपुर से अपने गांव हरदोई के लिये जा रहे थे। हमें आने के लिए सीधी गाड़ी नहीं मिली तो हम डग्गेमार वाहन से एटा आ गये, जहाँ हमे एक सफेद बोलेरो रोडवेज स्टैण्ड पर मिली जो फर्रूखाबाद जा रहा थी। उसने हमसे 100 रूपये सवारी के हिसाब से फर्रूखाबाद तक छोड़ने को तय किया, किंतु वह हमें वहां न ले जाकर जैथरा वरना मार्ग पर ले गया। वहां सुनसान इलाके में बोलेरो रोक कर हमें तमंचे से गोली मार देने की धमकी दी और खूब डराया धमकाया और हमसे नगदी, मोबाइल व सामान लूट लिया। थोड़ी देर बाद एक किसान के वहाँ से गुजरने पर उसके मोबाइल के जरिए फोन से पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गयी।

प्रभारी निरीक्षक जैथरा सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करके आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News