Etawah News: चंबल के बीहड़ों से अपहृत मुक्त, एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार, चार हुए फरार

Etawah News: इटावा एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए अपह्रत की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-11-17 13:55 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (फोटो:सोशल मीडिया)

Etawah News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) इटावा 16 नवम्बर को इकदिल निवासी हरेंद्र यादव के अपहरण के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चंबल बीहड़ के सहसों थाना क्षेत्र के बल्लो की गढ़िया के बीहड़ से कॉम्बिंग के दौरान अपह्रत हरेंद्र यादव को शकुशल बरामद किया, वहीं 1 आरोपी अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया। वही अंधेरे का फायदा उठकर 4 अन्य भागने में सफल हो गए।

इटावा एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए अपह्रत की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी। वही एसएसपी ने पुलिस टीम के सदस्यों को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की।

थाना इकदिल पर अपह्रत के पुत्र अनुराग यादव पुत्र हरेन्द्र यादव ने अपने पिता के अपहरण की सूचना थाना इकदिल पुलिस को दी। उसने अपहरणकर्ताओं द्वारा फिरौती के रुप में 2 लाख रुपये व 2 अंगूठी की मांग किये जाने की बात भी पुलिस को बताई। पुत्र की तहरीर के आधार पर थाना इकदिल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने अपहृत हरेंद्र व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी टीम व थाना इकदिल से 2 टीमों का गठन किया गया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अपहरणकर्ता

उसके बाद रात्रि को गठित पुलिस टींमों द्वारा इलेक्ट्रानिक एवं मैनुअल साक्ष्यों के आधार पर पीड़ित पुत्र को साथ लेकर थाना सहसों क्षेत्र के वल्लो की गडिया बीहड में काम्बिग की गई। तभी पुलिस टीम को बीहड में कुछ व्यक्तियों की आपस में बातचीत करने की आवाज सुनाई दी, शक होने पर पुलिस टीम द्वारा चारों ओर से घेराबन्दी करते हुए दबिश दी गयी, जिसमें 4 व्यक्ति अधंरे एवं बीहड होने का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे, एवं पुलिस टीम द्वारा 2 व्यक्तियों को मौके से पकड लिया गया। जिनमें से एक व्यक्ति अपहृत हरेन्द्र यादव व दूसरा अपहरणकर्ता गोविन्द राजपूत पुत्र टुंडे सिह बताया गया।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मेरे व मेरे अन्य भागे हुये साथियों द्वारा हरेन्द्र यादव को भैस खरीदने के बहाने से बुलाया था एवं फिरौती हेतु हरेन्द्र का हम लोगो के द्वारा अपहरण किया गया था। एसएसपी ने बताया कि अपहरण की घटना में संलिप्त बाकी वाछिंत अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम प्रयासरत है। एसएसपी इटावा के द्वारा घटना के सफल अनावरण करने वाली टीम के सदस्यों के उत्साहवर्धन हेतु 25 हजार रुपए के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Tags:    

Similar News