Farrukhabad Crime News: दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू की हत्या कर शव किया गायब, पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

Farrukhabad Crime News: फर्रुखाबाद में पुलिस की लापरवाही के चलते एक पिता को अपनी बेटी से हाथ धोना पड़ा।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Shweta
Update:2021-08-26 22:19 IST

 दहेज के लोभियों ने किया संध्या की हत्या (डिजाइन फोटो )

Farrukhabad Crime News: फर्रुखाबाद में पुलिस की लापरवाही के चलते एक पिता को अपनी बेटी से हाथ धोना पड़ा। उसकी बेटी गायब हो गई है। पिता ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। इस दौरान पिता का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या कर दहेज लोभियों ने शव गायब कर दिया गया है। और पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस दबंग ससुराल जनों के आगे नतमस्तक है। पूरा मामला फर्रुखाबाद के नबावगंज का है।

बता दें कि जनपद कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के रहने वाले कमलेंद्र सिंह पुत्र अमर सिंह ने थाना नवाबगंज में दी गई तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने अपनी पुत्री संध्या का विवाह लगभग 3 वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज व दान दहेज देने के साथ संदीप पुत्र लज्जाराम निवासी बेग थाना नवाबगंज के साथ 5 लाख नगद व मोटरसाइकिल फ्रिज,कूलर व अन्य गृहस्ती का सामान देकर संपन्न कराया था।

जिसके बाद ससुरालियों द्वारा अन्य दहेज की मांग की जा रही थी। जिसमें की 2 तोला सोने की चैन भैंस व दो लाख रुपए दिए जाने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जब पीड़ित ने उनकी मांग नहीं पूरी की तो पुत्री के पति व अन्य लोगों द्वारा पुत्री पर लगातार अत्याचार किया जाने लगा।


जिस के संबंध में बैठकर पंचायत कर थाने में भी शिकायत की गई थी। बीते दिन दामाद संदीप पिता लज्जाराम चचिया ससुर होरीलाल पुत्र देशराज,अमित कुमार पुत्र होरीलाल सतेंद्र पुत्र राम अवतार व सास निर्मला जेठानी प्रदीप सिंह थाना नवाबगंज ने सहमति के साथ मेरी पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर दिया। जिस संबंध में हम लोगों को सूचना भी नहीं दी पीड़ित ने तहरीर देकर मांग की है कि प्रार्थना पत्र के आधार पर सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News