नए SSP के आते ही बेखौफ बदमाशों का तांडव, चार व्यापारियों को गोलियों से भूना, दो की मौत

शहर कोतवली होली गेट इलाके में चांदी व्यवसाई से हथियार बंद बदमाशों ने लाखों रुपए की लूटपाट कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो सर्राफा व्यवसायियों की हत्या कर दी।

Update: 2017-05-15 22:13 GMT
नए SSP के आते ही बेखौफ बदमाशों का तांडव, चार व्यापारियों को गोलियों से भूना, दो की मौत

मथुरा: शहर कोतवली होली गेट इलाके में चांदी व्यवसाई से हथियार बंद बदमाशों ने लाखों रुपए की लूटपाट कर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में दो सर्राफा व्यवसायियों को जिससे मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 अन्य गंभीर रुप से घायल हैं। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

मथुरा के नए एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा के चार्ज संभालते ही बदमाशों ने सोमवार (15 मई) की रात करीब 8 बजे खाकी को खुली चुनौती दे डाली शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कोयला वाली गली में सर्राफा व्यापारी मयंक की दुकान में 10 से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया

अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाईं। बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए। जबकि ये क्षेत्र आबादी वाला है और चंद क़दमों पर पुलिस की गस्त रहती है।

घटना को लेकर समूचा इलाका दहल गया। मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। इस गोली कांड में दो सर्राफा व्यवसाइयों विकास और मेघ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो लोग मयंक और अशोक घायल हुए हैं।

जिसमे एक हालत नाज़ुक बताई जा रही है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फोर्स और एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा को व्यापारियों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा।

अगली स्लाइड में देखिए फोटोज

Tags:    

Similar News