Firozabad: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता फांसी से लटकते मिली, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Firozabad: सोमवार की दोपहर फांसी पर लटकने से एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद पहुंचे मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-06-20 22:59 IST
मौके पर पहुंची पुलिस। 

Firozabad: सोमवार की दोपहर फांसी पर लटकने से एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत (death of a woman) के बाद पहुंचे मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी,उसके दो बच्चे भी है।

जानकारी के अनुसार थाना उत्तर के मोहल्ला झलकारीबाई नगर निवासी बृजमोहन की पुत्री राधा की शादी छह वर्ष पूर्व कस्बा पाढ़म निवासी धर्मेंद्र के साथ 4 वर्ष पूर्व हुई थी। इस दौरान राधा को एक पुत्र और एक पुत्री भी है। महिला का पति धर्मेंद्र कस्बा पाड़ाम में ऑटो पार्ट्स की दुकान करता है, सोमवार को एटा किसी कार्य से गया था। पति से कुछ अनबन के चलते महिला ने दुपटटे से फांसी लगा ली। पत्नी की मौत की जानकारी मिलने पर धर्मेंद्र घर पहुंचा और मायके पक्ष को सूचना दी।


मायके पक्ष ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना जसराना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर कोतवाल आजाद पाल सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मायके पक्ष की तहरीर आने पर केस दर्ज कर करेंगे कार्रवाई

कोतवाल आजाद पाल सिंह (Kotwal Azad Pal Singh) ने कहा कि महिला की फांसी पर लटकने से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही सही स्थिति मालूम हो सकेगी। मायके पक्ष के लोग तहरीर देते हैं तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News