हमीरपुर में एक ही घर से मिली 5 लाशें, पुलिस जांच में जुटी

मौदहा कस्बे में शनिवार (13 मई) को एक बंद पड़े घर से एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतकों में छह माह की एक बच्ची भी शामिल है।

Update: 2017-05-13 13:45 GMT

हमीरपुर: मौदहा कस्बे में शनिवार (13 मई) को एक बंद पड़े घर से एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतकों में 75 साल के बुजुर्ग और छह माह की एक बच्ची भी शामिल है।

पुलिस अधीक्षक अशोक त्रिपाठी के मुताबिक "अलग-अलग कमरों में पांच शव मिले हैं। शव कई दिन पुराने लग रहे हैं। घर में खाने की थाली भी पड़ी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रपट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।" तीन मंजिला घर से बरामद सभी पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है।

क्या है मामला ?

मूलरूप से थाना सिसोलर के पासुन गांव निवासी चंद्रपाल सिंह चंदेल उर्फ फट्टी सिंह (75) विगत करीब 25 साल से कस्बे के पूर्वी तरौस मोहल्ले में गुड़ाही बाजार में रहते थे। उनके साथ विकलांग पत्नी दाई (73), बेटी रानी (40) नातिन रामलली (20) और उसकी छह माह की बेटी रहती थी। चंद्रपाल गांव की जमीन बेचकर जीवन यापन कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार, पिछले कई दिनों से उनका मकान बंद था। देर शाम चंद्रपाल के मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे का दरवाजा तेज आंधी के कारण खुल गया। इससे मकान के अंदर की बदबू फैली तो लोगों को कुछ शक हुआ, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Tags:    

Similar News