सीएम साहेब ! आपके दावे हवाई हैं- रामपुर में नाबालिग से गैंगरेप, मौत

Update: 2017-12-23 13:13 GMT

रामपुर : यूपी के रामपुर जिले के थाना केमरी में नाबालिग का अपहरण कर क्षेत्र के दंबंगों ने तीन दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद नाबालिग को मरणासन्न अवस्था में खेत में फेंककर फरार हो गए। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला दो समुदायों से जुड़ा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

यह है मामला

केमरी थाना क्षेत्र के गंगापुर कदीम गांव में खेत पर गई नाबालिग लड़की का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने 3 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद युवती को नग्नावस्था में गांव से सटे खेत में पराली के नीचे छिपाकर फरार हो गए। फरार होने के बाद दंबंग आरोपियों ने नाबालिग के परिवार को भी उसके पड़े होने की सूचना दी। परिजनों को बदहवास लहुलुहान अवस्था में नाबालिग खेत में पराली के नीचे दबी हुई मिली। परिजनों की माने तो नाबालिग को तेज नशा दिया गया था। होश आने पर उसने बताया कि गांव के दानिश, बबलू और कलुआ समेत 2 अन्य ने उसके साथ गलत काम किया है।

ये भी देखें : बाराबंकी : नवविवाहिता की हत्या मामले में हावी हुई पुलिसिया सुस्ती

नाबालिग की कुछ समय बाद मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। परिजनों ने पुलिस द्वारा आरोपियों पर न्यायोचित कार्रवाई न करने का इल्जाम लगाया है।

केमरी क्षेत्राधिकारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि एक लड़की की मृत्यु हुई है जिसमें उसके पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News