Kanpur News: दो पक्षों में हुआ विवाद आधा दर्जन घायल, झोपड़ियों में लगाई आग

Kanpur News: चौबेपुर के गांव पचौर में मकान को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसमें करीब पांच लोग घायल हो गए थे। जहां पुलिस द्वारा घायलों को अस्पताल में भर्ती करा उपचार शुरू कराया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-25 12:39 GMT

दो पक्षों में हुआ विवाद आधा दर्जन घायल, झोपड़ियों में लगाई आग: Photo- Newstrack

Kanpur News: जनपद कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों पहले हुए बवाल के बाद आज फिर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद की नौबत मारपीट से लेकर आगजनी तक आ गई। जहां दोनों पक्षों में झगड़े के बाद आधा दर्जन लोग घायल हो गए। विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंची। जहां घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है।

अपर पुलिस आयुक्त पश्चिम विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि थाना चौबेपुर के गांव पचौर में मकान को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। जिसमें करीब पांच लोग घायल हो गए थे। जहां पुलिस द्वारा घायलों को अस्पताल में भर्ती करा उपचार शुरू कराया। वहीं कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं पूछताछ में पता चला कि झगड़े में झोपड़ी में रहने वालों ने खुद अपनी झोंपड़ी में आग लगा ली है। लेकिन अभी जांच की जा रही है। वहीं गांव में पुलिस तैनात कर दी गई और पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इस केस में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बीते दिनों बवाल जिसमें 151 में लोगों के हुए थे चालान

इस मामले में 18 अप्रैल को दोनों पक्षों पर कार्रवाई की गई थी। जिसमें लोगों को हिरासत में लेकर चालान कर जेल भेजा गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में फिर से विवाद हो गया। आज दोनों पक्षों ने उल्लंघन किया। अब पुलिस की ओर से सभी आरोपियों के खिलाफ साक्ष्यों के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। एडीसीपी पश्चिम विजयेंद्र द्विवेदी ने बताया कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के पचोर गांव में नरेश राजपूत ने अपनी चाची को अपना घर रहने के लिए दिया था

आरोप है कि मकान दिया बेच

आरोप है कि नरेश की चाची ने वह मकान चौबेपुर निवासी हनुमान गौतम को बेच दिया। गुरुवार को जब हनुमान अपने समर्थकों संग मकान खाली कराने पहुंचे, तो नरेश राजपूत व अन्य परिवार के सदस्यों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। वहीं आरोपियों में से किसी ने मकान में आग लगी दी। दोनों पक्षों की ओर से दो-दो लोगों को हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज की गई।

Tags:    

Similar News