दरिंदगी: 7 वीं कक्षा की छात्रा का किया गैंगरेप, घटना का वीडियो भी बनाया

Update: 2018-07-26 11:14 GMT

मेरठ: जिले में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की निवासी एक 7 वीं कक्षा की दलित छात्रा को पांच युवकों द्वारा अगवा करके दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, इन लोगों ने छात्रा को होटल ले जाकर रेप किया और दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया।

स्‍कूल जाते समय किया किडनैप

थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 12 साल की दलित बालिका स्थानीय एक स्कूल की 7 वीं की छात्रा है। पीड़ित छात्रा के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार बीती 19 जुलाई को स्कूल जाते समय छात्रा का सरधना रोड से कार सवार मन्नू (19) ने अपने चार दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया। आरोप है कि छात्रा को एक होटल में ले जाकर मन्नू ने ने दुष्कर्म किया जबकि उसके दोस्तो सचिन,प्रवीण,सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से वीडियों बनाई। घटना के बाद आरोपी छात्रा को बेहोशी की हालत में हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। बताया गया कि आरोपी विडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे रहे थे,जिसके चलते एक सप्ताह तक छात्रा ने मुंह नहीं खोला। स्कूल से अनुपस्थित रहने पर बुधवार को परिजनों के पास स्कूल की ओर से फोन आया। उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा के अनुसार तहरीर के आधार पर आरोपी मन्नू पर दुष्कर्म और अन्य सभी आरोपियों पर छेड़खानी,अपहरण और पॉक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Similar News