Bihar News: सारण में चुनाव के बाद हिंसा, दो पक्षों के बीच गोलीबारी में 1 की मौत और 2 लोग घायल

Bihar News: गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पहुंचे हैं। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-21 03:39 GMT

firing (Pic: Social Media)

Bihar News: बिहार की सारण लोकसभा सीट पर सोमवार को हुए पांचवें चरण के मतदान के बाद आज यानि मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई है। जानकारी मिल रही है कि दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मौके पर DM और SP मौजूद

परा के भिखारी ठाकुर चौक पर हंगामा हुआ और गोलियां चलीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायलों की हालत भी नाजुक बतायी जा रही है। इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस विभाग के आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। 


क्या बोले सारण पुलिस अधीक्षक?

सारण पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने कहा कि कल यानि कि सोमवार को आरजेडी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था। उसी प्रतिक्रिया में आज कुछ लोगों ने फायरिंग की। फायरिंग में तीन लोगो को गोली लगी है, जिसमें एक की मौत हो गई है। दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि बिहार के सारण में चुनाव बाद हिंसा के मद्देनजर दो दिनों के लिए एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

जानकारी के मुताबिक सारण लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की ओर से रोहिणी आचार्य उम्मीदवार हैं। वह सोमवार शाम को मतदान खत्म होने के बाद छपरा शहर के जिस बूथ पर पहुंची थी, वहां जमकर हंगामा हो गया था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ गलत बर्ताव किया था, उनके साथ समर्थक भी थे। रोहिणी आचार्य को आक्रोशित भीड़ को देखते हुए वहां से निकलना पड़ा था लेकिन मंलवार सुबह-सुबह सारण जिले में दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों ओर से गोलीबारी हो गई।    

Tags:    

Similar News