Etawah News: बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: सामुद्री नाम की महिला की जमीन बंटवारे के झगड़े में लाठी लगने से मौत हो गई थी। मामले का पुलिस ने खुलासा किया और घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-21 13:49 GMT

बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में 24 घंटे पहले एक महिला की परिवार के लोगों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इटावा जिले में सामुद्री नाम की महिला की जमीन के बंटवारे को लेकर हुए झगड़े में लाठी लगने से मौत हो गई थी। इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया और घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर बताया गया कि वादी राजकुमार ने थाना ऊसराहार में एक प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें बताया था कि वह नगला मामन इलाके का रहने वाला है। सोमवार को उसके घर पर उसके ही परिवार के सोनू और विनोद कुमार आए हुए थे। जहां बंटवारे को लेकर कहासुनी होने लगी और उसके बाद दोनों ने लाठी डंडों से हमला करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

इस दौरान मेरी माता सामुद्री देवी झगड़े को शांत करने के लिए पहुंची तो उनके ऊपर भी लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर परिवार ने दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने किया खुलासा

उसराहा इलाके में बंटवारे को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की लाठी लगने से हुई मौत के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की घटना का खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को जानकारी मिली थी कि महिला के साथ मारपीट करने वाले दोनों अभियुक्त नगला मामन स्थित रामलीला ग्राउंड के पास में मौजूद है।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने जमीन का बंटवारा बताया है। इस मामले को लेकर दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल तक पहुंचाने का काम किया। 

Tags:    

Similar News