Ghaziabad Crime News: मंदिर में सो रहे साधु पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जिले में के डासना देवी मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां पर प्रांगण में सो रहे एक साधु पर चाकू से हमला कर दिया गया।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-10 04:21 GMT

डासना देवी मंदिर की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में के डासना देवी मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां पर प्रांगण में सो रहे एक साधु पर चाकू से हमला कर दिया गया। अज्ञात लोगों पर इस हमले का आरोप है। जो साधु घायल हुए हैं वह बिहार के समस्तीपुर से डासना देवी मंदिर में आए हुए थे। और यहां पिछले कुछ दिनों से ठहरे हुए थे।

घायल हालत में साधु को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें यह वही मंदिर है जिसके महंत ने कई बार आरोप लगाया है। कि उन को मारने की साजिश की जा रही है। दिल्ली में पकड़े गए आतंकी ने भी बयान दिया था कि इसी मंदिर के संत को मारने की साजिश हुई थी।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी 

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से जुटी हुई है। जानकारी के मुताबित यह मामला सुबह 3:30 बजे का बताया जा रहा है। मंदिर के प्रवक्ता अनिल यादव ने बताया कि रात करीब 3:30 बजे मंदिर में अज्ञात लोगों द्वारा नरेशानंद नाम के संत पर चाकू से हमला किया गया। जो यहां पर ठहरे हुए थे।

महंत नरसिंहानंद को जानमाल की धमकी पहले भी मिल चुकी है  

वह मंदिर के प्रांगण में सो रहे थे। उनका कहना है कि मंदिर के मुख्य महंत नरसिंहानंद सरस्वती को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसके बारे में पहले ही पुलिस को अवगत कराया जा चुका है। वहीं मुख्य महन्त नरसिंहानंद सरस्वती पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। शुरुआती दौर में सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि अभी तक हमलावरों द्वारा इस तरह की वारदात को अंजाम दिए जाने का कारण साफ नहीं हो पाया है।

मतांतरण से जुड़े मामले में दो संदिग्ध आरोपियों को जून में गिरफ्तार किया गया था

बता दें इसी मंदिर में जून महीने में दो संदिग्ध आरोपियों को पकड़ा गया था। जिनसे मतांतरण मामले तार भी जुड़े हुए पाए गए थे। मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती अपने बयान को लेकर कई बार विवादों में रहते हैं। और अपनी जान पर खतरा भी बता चुके हैं। हालांकि उनकी हालत पूरी तरह से ठीक है। उधर घायल संत की हालत गंभीर बताई जा रही है

Tags:    

Similar News