पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने पर युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दर्दनाक खबर आई है। जानकारी के मुताबिक यहां पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने के बाद हताश एक युवती ने अपने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी।

Update: 2019-05-28 12:16 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दर्दनाक खबर आई है। जानकारी के मुताबिक यहां पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने के बाद हताश एक युवती ने अपने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं जब परिजनों ने उसका शव लटका हुआ देखा तो घर में मातम पसर गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने युवती का शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें,,, शर्मनाक: मंदबुद्धि बालक को दी तालिबानी सजा, गुप्तांग में बांधा ईंट, फिर…

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक बरेली जिले के थाना बारादरी के सुरेश शर्मानगर निवासी 26 वर्षीय निर्वेश कुमारी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। युवती ने पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर भी दिया था लेकिन वह परीक्षा उर्तीण नहीं कर पाई। इस वजह से वह काफी मानसिक तनाव में थी। जिसके चलते उसने आत्महत्या करने जैसा खौफनाक कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें,,, मेरठ: विकास भवन में आग से अफरातफरी, जल गई सरकारी फाइलें और कंम्प्यूटर

सुबह कई आवाज लगाने के बाद भी निर्वेश कमरे से नहीं निकली थी

वहीं परिजनों के मुताबिक निर्वेश रात का खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। अगली सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने उसे आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। और फिर परिवारवाले उसे बुलान के लिए उसके कमरे मे जाने लगे लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। और जब परिवारवालों ने खिड़की से झांककर अंदर देखा तो वे सन्न रह गए। अंदर निर्वेश दुपट्टे के सहारे कुंडे से फांसी पर लटकी झूल रही थी।

यह भी पढ़ें,,, बंगाल: ममता की पार्टी TMC में भगदड़, 3 MLA और 50 पार्षद BJP में शामिल

मृतका काफी मानसिक तनाव में थी- परिजन

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि परीक्षा में फेल होने की वजह से निर्वेश काफी मानसिक तनाव में थी उसका मानसिक चिकित्सालय में इलाज भी चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने निर्वेश का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आगे की जांच में जुट गई है।

 

Tags:    

Similar News