Jalaun Crime News: पत्नी ने रात के अंधेरे में शिक्षक पति को तड़पा-तड़पा कर उतारा मौत के घाट, मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा

Jalaun Crime News : जालौन में 65 वर्षीय वृद्ध शिक्षक के सिर पर सब्बल से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई थीं। जालौन पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया हैं।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-27 13:46 GMT

 नोएडा: बीटेक छात्र ने लाइटर पिस्टल के जरिए लूटी आई-20 कार: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Jalaun Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन के उरई में 24 सितंबर की रात एक खौफनाक वारदात घटी। जिसमें 65 वर्षीय वृद्ध शिक्षक के सिर पर सब्बल से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई थीं। जालौन पुलिस (Jalaun Police) ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा (Murder Mystery) करते हुए उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया हैं।

बता दें, पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर का है। जहां पर 24 सितंबर की रात एक शिक्षक की हत्या कर दी गई थी और पत्नी ने पुलिस को दिए गए बयान के आधार पर इस मर्डर का आरोप ट्यूशन पढ़ने वाले छात्रों पर मढ़ दिया था।

पत्नी का विवाद

लेकिन पुलिस शुरूआत से ही इस मामले को ऑनर किलिंग के नजरिए से देख रही थी और उरई कोतवाली पुलिस को इसमें सफलता भी मिली है। दरअसल शिक्षक अपनी बेटी और पत्नी के साथ रहता था। 4 दिन पहले संपत्ति को लेकर शिक्षक और उसकी पत्नी का विवाद हो गया था।

जिसके प्रतिशोध में आकर शिक्षक की पत्नी ने रात को सोते वक्त अपने पति के सिर पर लोहे के सब्बल से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। कहानी यही खत्म नही हुई आरोपित पत्नी ने अपने आसपास के लोगों और बेटी का विश्वास हासिल करने के लिए इस हत्या की मनगढ़ंत कहानी रच डाली।


हत्या करने के बाद रात को शोर मचाते हुए कहा कि कुछ अज्ञात छात्र ट्यूशन पढ़ने आये थे और घर मे घुसकर शिक्षक की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची औऱ पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले और जब कहानी से पर्दा उठा तो पत्नी के हाथ पति के खून से रंगे हुए नजर आये। चार दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने आज आरोपित पत्नी को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला उरई कोतवाली (Orai Kotwali) क्षेत्र का है। जहां पर मोहल्ला राजेन्द्र नगर में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक शिक्षक (shikshak) पर ईंट से प्रहार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। परिजन घायल अवस्था में शिक्षक को अस्पताल ले गए। लेकिन वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था।


Tags:    

Similar News