लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

Written By :  Afsar Haq
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-04 10:38 GMT

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

जालौन। जालौन में घर से लापता युवक शव का खेतों में पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों ने युवक का शव देख कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से आस-पास के लोग भयभीत हैं।




गौरतलब है कि जालौन कोतवाली के मोहल्ला सहाव नाक निवासी बृजेश कुमार पुत्र अमरचंद कल सुबह से ही अपने घर से लापता से लापता है। परिजनों के मुताबिक बृजेश अपनी मोटरसाइकिल लेकर बाजार घूमने के लिए निकला था पर लौट कर नहीं आया। काफी खेजबीन भी की गयी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आज सुबह युवक शव का खेतों में पेड़ से लटका मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तथा युवक के पास से बरामद मोबाइल से ही पुलिस ने परिजनों को मृतक की सूचना भी दी। परिजनों ने बृजेश कुमार के रूप में शव की शिनाख्त की।

बता दें कि पुलिस परिजनों व आस पास के लोगों से पूछ ताछ कर रही है। लेकिन घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या हो गयी। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह की पता चलेगी।

Tags:    

Similar News