सर्राफा व्यवसायी से 8 किलो सोने की लूट, हाई वे के लुटेरों तक नहीं पहुंच पा रही है पुलिस

शनिवार को एक बार फिर बदमाशों ने नेशनल हाइवे 24 पर सर्राफा व्यापारी अविनाश अग्रवाल से 8 किलो सोने की लूट कर ली। इस सोने की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह सोना अविनाश लखनऊ से ला रहे थे।

Update: 2017-06-03 23:22 GMT

बरेली: पुलिस के लाख दावों के बावजूद शहर और हाई वे पर बदमाशों की लूटपाट जारी है। शनिवार को लुटेरों ने एक बार फिर एक सर्राफा व्यवसायी को अपना निशाना बना लिया। बदमाशों ने व्यवसायी से 8 किलो सोना लूट लिया।

यह भी पढ़ें....बंधक बना कर लूटने वाले गिरोह का सुराग नहीं, शहर के व्यवसायियों में दहशत

फिर लुटा व्यवसायी

पिछले एक महीने में बदमाशों ने शहर से लेकर हाईवे तक ताबड़तोड़ लूट की वारदातें अंजाम दे डाली हैं। शनिवार को एक बार फिर बदमाशों ने नेशनल हाइवे 24 पर सर्राफा व्यापारी अविनाश अग्रवाल से 8 किलो सोने की लूट कर ली। इस सोने की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह सोना अविनाश लखनऊ से ला रहे थे।

यह भी पढ़ें....UP पुलिसकर्मी के परिवार को बंधक बनाकर, बदमाशों ने की लाखों की लूट

जैसे ही उनकी कार फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के टीसुआ में पहुंची, एक इंडिका कार में सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों की संख्या 5 थी। लुटेरों ने व्यवसायी अविनाश से सोने की लूट के दौरान विरोध करने पर उनकी पिटाई की। लूट के बाद बदमाश अपनी कार से आराम से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें....खूबसूरत हसीना गैंग लड़की का रूप बना सड़कों पर देते थे लूट को अंजाम

हाल में हुई थी लूट

8 करोड़ रुपये के सोने की लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये। लूट की इस सनसनीखेज वारदात के बाद बरेली के सर्राफा व्यापारियों में एक बार फिर खौफ की लहर दौड़ गई है। बताते चलें, कि हाल में ही शहर के व्यवसायी को लुटेरे उन्ही की कार में बंधक बना कर हाई वे पर ले गये थे और कार और कैश लूट ले गये थे। लुटेरे व्यवसायी को सड़क पर बांध कर फरार हो गये थे।

Tags:    

Similar News