CM कर रहे थे कानून व्यवस्था की समीक्षा, सर्राफा व्यापारी से हो गई लूट

एक शख्स ने दुकान पर आकर जगत नारायण से एक सोने का हार दिखने को कहा। वर्मा ने तिजोरी से सोने के हार वाला एक बैग निकाला, तभी लुटेरा उनसे बैग छीन कर भाग गया।

Update: 2017-05-20 20:42 GMT

कानपुर: प्रदेश के मुखिया आदित्य नाथ योगी एक तरफ कानून व्यवस्था पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ एक सर्राफा व्यापारी की शॉप पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी। जिस सर्राफा व्यापारी की शॉप पर लूट हुई वहां से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर सीएम मौजूद थे।

व्यापारी से लूट

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित रावतपुर स्टेशन के पास बाला जी ज्वेलर्स नाम से शॉप है। शनिवार शाम को शॉप मालिक जगत नारायण वर्मा बैठे थे, तभी एक शख्स ने दुकान पर आकर जगत नारायण से एक सोने का हार दिखने को कहा। वर्मा ने तिजोरी से सोने के हार वाला एक बैग निकाला, तभी लुटेरा उनसे बैग छीन कर भाग गया। बाहर लुटेरे का दूसरा साथी बाइक लेकर खड़ा था, दोनों उस पर बैठ कर परार हो गये।

जगत नारायण ने बताया कि लुटेरे की उम्र लगभग 45 साल थी। जब उसने मुझसे बैग छीनने की कोशिश की, तो मैंने उससे संघर्ष किया लेकिन वह मुझे धक्का देकर बैग छीन ले गया।

इसके बाद जगत नारायण ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार निकल आये और लुटेरों का पीछा किया। लेकिन लुटेरे फरार होने में कामयाब रहे। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

व्यापारियों ने कहा कि कानून व्यवस्था बेहद खराब है और सर्राफा व्यापारियों के साथ लगातार लूट की वारदातें हो रही हैं।

Tags:    

Similar News