Kannauj Crime News: कन्नौज में 9 साल की मासूम हुई हैवानियत का शिकार, इस हालत में मिली बच्ची

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले में एक मक्के के खेत में 9 साल की बच्ची बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-06-11 15:01 GMT

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kannauj Crime News: एक बार फिर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक मासूम को हैवानियत का शिकार होना पड़ा है। ताजा मामला यूपी के कन्नौज जिले (Kannauj) का है, जहां पर मक्का के एक खेत में अचेत और घायल अवस्था में बच्ची मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज (Medical College) में भर्ती कराया गया है। बच्ची के नाजुक अंग के साथ शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की आशंका से उसको रात के समय मारपीट कर अचेत अवस्था में खेत में फेंका गया है।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ला में शुक्रवार को मक्का के एक खेत में अचेत व घायल अवस्था में 9 वर्षीय बच्ची के मिलने से सनसनी फैल गई। खेत पर गए ग्रामीणों ने घायल अवस्था में बच्ची को पड़ा देख पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्ची को मेडिकल कॉलेज (Medical College) तिर्वा में भर्ती कराया।

पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

सूचना पर पहुंची गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस ने बालिका को जलालाबाद सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया है। पीड़िता के पिता ने कोतवाली पुलिस को दुष्कर्म की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल का कहना है कि बालिका का इलाज चल रहा है। उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची के गले में था उसकी पैजामी का फंदा

सूचना पर पहुंचे कोतवाल टीपी वर्मा, कोतवाल द्वितीय जितेन्द्र पाल सिंह ने बच्ची से पूछताछ की। बच्ची के गले में पैजामी का फंदा लगा हुआ था। उसने बताया कि मोहल्ले का ही युवक उसे गुरुवार शाम उठा लाया था। उसके साथ तीन लोग और थे। सभी ने फिर दुष्कर्म किया और गला कसकर भाग निकले। पुलिस ने बालिका को जलालाबाद सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने दी इस मामले की यह जानकारी

मामले की सूचना मिलते ही सीओ सदर शिव प्रताप सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग बच्ची के गन्ने के खेत पड़ी मिलने की जानकारी मिली थी। बच्ची को मेडिकल चेकअप व इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बच्ची डरी हुई है। वह कुछ भी बताने में असमर्थ है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News