पत्नी के अन्दर भूत आने के अंधविश्वास से की उसकी हत्या

जनपद वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के दारानगर में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति शव के पास सोता रहा।

Update: 2019-05-19 15:22 GMT

वाराणसी: जनपद वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के दारानगर में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति शव के पास सोता रहा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हत्या का कारण पति का पत्नी के अंदर भूत होने का अंधविश्वास बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें,,, बनारस की फिजा पर देश दुनिया की टिकी निगाहें

मूल रूप से गया (बिहार) का निवासी प्रमोद ठाकुर यहां दारानगर में किराये के मकान में रहकर सिलाई मशीन मरम्मत का काम करता है। प्रमोद के साथ उसकी पत्नी बबिता ठाकुर (25) भी रहती थी। प्रमोद को शक था कि बबीता पर प्रेतात्मा का साया है। जब प्रेतात्मा उस पर सवार होती थी तो उसको काबू करना मुश्किल हो जाता था। इसी अंधविश्वास में उसने पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव के पास सोता रहा। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें,,, एग्जिट पोल पर बोले पीएल पुनिया- यूपी समेत पूरे देश में कांग्रेस करेगी अच्छा प्रदर्शन

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित ने बताया कि आज पुन: पत्नी के पर प्रेतात्मा सवार हुई तो उसने उसके सिर पर लकड़ी के पीढ़े (चौकी) से कई वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और वह खुद बेसुध होकर पत्नी के शव के बगल में गिर गया।

यह भी पढ़ें,,, सरकार के दबाव में होने से निष्पक्ष नहीं रही पत्रकारिता: सूचना आयुक्त उत्तर प्रदेश

संभावना जताई गई कि बबीता मानसिक रोग से पीड़ित थी। उसका इलाज कराने के बजाया प्रमोद को लगता था कि पत्नी के पर भूत प्रेत सवार है। इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

 

Similar News