लव जिहाद बताकर छात्रा के क्लासमेट की पिटाई का वीडियो वायरल, विहित कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

Update: 2018-09-27 04:55 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में हुई छात्र-छात्रा की पिटाई के मामले में छात्रा के बाद अब छात्र की पिटाई का वीडियों भी वायरल हुआ है। इस वीडियों में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता छात्रा के सहपाठी को पुलिस के सामने पीटते हुए कह रहे हैं कि पढ़ाई करने आया है कि लव जिहाद चलाने। यह वीडियों रविवार का बताया जा रहा है। +

यह भी पढ़ें: IPS सुरेंद्र दास के क्लासमेट संजीव सुमन के हाथों में जांच, महिला मित्र से भी होगी पूछताछ

वीडियों वायरल होने के बाद मेडिकल थाना पुलिस ने घटना के संबंध में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के मनीष, बिजेन्द्र राना ,योगेश सैनी, रोबिन चौहान, भारत सिंह, मयंक त्यागी समेत 18 कार्यकर्ताओं को नामजद और 20-25 अज्ञात लोंगो के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि ्भी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो सकी है।

बुधवार को वायरल वीडियों जागृति विहार का बताया जा रहा है। इसमें विहिप और अन्य लोग पुलिस के सांमने पिटाई कर रहे हैं। वीडियों में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता छात्र पर जागृति विहार में कमरा लेकर लव जिहाद चलाने के आरोप लगा रहे हैं। पुलिस से छीन कर उसकी पिटाई कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले यूपी 100 पुलिस की गाड़ी में मेडिकल छात्रा को पीटा गया। बेइज्जत भी किया गया। 30 सैंकेड की यह वीडियों वायरल हो चुकी है। वीडियों वायरल होने के बाद एसएसपी ने घटना में शामिल एक महिला समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर घटना की विभागीय जांच बैठा दी थी। वहीं घटना का वीडियों बनाने वाले होमगार्ड सेंसरपाल को बुधवार को बर्खास्त कर दिया गया है।

यहां देखें वीडियो

[playlist data-type="video" ids="275240"]

Tags:    

Similar News