ब्राइटलैंड मामला : आरोपी छात्रा की अंतरिम जमानत 21 फरवरी तक बढ़ी

Update: 2018-02-13 16:44 GMT

लखनऊ : किशोर न्याय बोर्ड ने ब्राइटलैंड इंटर कालेज में कक्षा एक के छात्र पर चाकू से हमला करने के मामले में आरोपी छात्रा की अंतरिम जमानत 21 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी है। बोर्ड में अब इस आरोपी छात्रा की नियमित जमानत अर्जी पर सुनवाई उसी रोज होगी। मंगलवार को बोर्ड के समक्ष अपचारी छात्रा अपने अभिभावक व वकील के साथ उपस्थित हुई थी।

16 जनवरी, 2018 की सुबह त्रिवेणीनगर स्थित ब्राइटलैंड इंटर कालेज में असेंबली खत्म होने के बाद कक्षा एक के छात्र रितिक शर्मा को एक बालिका ने चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया था। 17 जनवरी, 2018 को कालेज के प्राचार्य रचित मानस ने इस घटना की रिपोर्ट अज्ञात में थाना अलीगंज में दर्ज कराई थी। विवेचना के दौरान रितिक पर हमला करने के मामले में कालेज की कक्षा सात की एक नाबालिग छात्रा का नाम सामने आया।

ये भी देखें : लखनऊ : ब्राइटलैंड केस में आरोपी छात्रा की अंतरिम जमानत बढ़ी

18 जनवरी, 2018 को पुलिस द्वारा इस नाबालिग छात्रा को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। बोर्ड ने उसे न्यायिक हिरासत में बाराबंकी के जुवेनाइल होम्स गर्ल्स में भेजने का आदेश दिया था। 19 जनवरी, 2018 को बोर्ड ने अपचारी छात्रा की अंतरिम जमानत मंजूर की। उसे उसके अभिभावक की सुपुर्दगी में भेजने का आदेश दिया। तबसे अपचारी छात्रा अंतरिम जमानत पर है।

Tags:    

Similar News