लखनऊ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में शातिर अभियुक्त गिरफ्तार!!

गाजियाबाद जनपद के कवि नगर पुलिस ने शनिवार को मेरठ रोड से मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है, जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है। 

Update: 2019-05-18 14:47 GMT

लखनऊ: गाजियाबाद जनपद के कवि नगर पुलिस ने शनिवार को मेरठ रोड से मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है, जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें...पति-पत्नी को ट्रायल कोर्ट ने सुनाई थी फाँसी और उम्र कैद की सजा, हाईकोर्ट से हुए दोष मुक्त

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि शाहरुख विजय नगर इलाके का रहने वाला है और शातिर किस्म का अपराधी है। उसके खिलाफ गाजियाबाद के अलावा गौतमबुद्ध नगर, दिल्ली, मेरठ आदि जिलों में लूट, डकैती, चोरी के मामले दर्ज हैं। बदमाश ने पिछले दिनों लाल कुआं पर एक सेवानिवृत्त फौजी की पिस्टल चोरी की थी। पुलिस ने चोरी गयी पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की है।

यह भी पढ़ें.. छात्रों के इस संगठन ने खो दी अपनी अलग पहचान, बना एक दल का पिछलग्गू

प्रवक्ता के मुताबिक कविनगर पुलिस को जानकारी मिली कि दो युवक मेरठ रोड पर मनन धाम के पास आने वाले हैं इनमें एक युवक शातिर अपराधी शाहरुख है। पुलिस ने सूचना के मुताबिक मनन धाम मंदिर के पास चेकिंग शुरु कर दी। करीब ढाई बजे मोटरसाइकिल पर दो युवक वहां पहुंचे, पुलिस ने दोनों को रोकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। शाहरुख के पैर में एक गोली लगी जबकि शाहरुख की ओर से चलाई गई गोली से सिपाही ब्रह्मसिंह घायल हो गया। शाहरुख को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि शाहरुख का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें.. टीवी एक्टर अंश अरोड़ा को गाजियाबाद पुलिस ने थर्ड डिग्री दे डाली!!!

एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना गाजीपुर पुलिस टीम द्वारा अंतर्जनपदीय स्तर पर डीजल चोरी करने वाले 02 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार व कब्जे से 400 ली0 डीजल बरामद।



यह भी पढ़ें.. पणजी उपचुनाव: कांग्रेस के संवाददाता सम्मेलन को लेकर भाजपा ने की शिकायत

हत्या कर शव को ट्रक में छोडकर फरार होनें वाले शातिर अभियुक्त को एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना चिनहट पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया व लूटी गयी रकम (68,000) बरामद।



Tags:    

Similar News