संदिग्ध हालात में युवक की मौत

चिनहट क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। युवक खाने खाने के बाद भाई के पास सोया था। मंगलवार सुबह वह विस्तर पर मृत पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Update: 2019-04-23 17:28 GMT

लखनऊ: चिनहट क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। युवक खाने खाने के बाद भाई के पास सोया था। मंगलवार सुबह वह विस्तर पर मृत पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह भी पढ़ें... फिर एकबार मानवता हुआ शर्मसार, नवजात बच्ची को वाहन से फेंका, मौत

बहराइच के वाजपेईपुरवा हरदी निवासी नन्द किशोर उर्फ पलू ने बताया कि वह अपने भाई जानकी प्रसाद (24) के साथ चिनहट क्षेत्र में रहता था। इसके साथ ही बीएमडब्ल्यू शोरूम के पीछे दोनों भाई एक बिल्डिंग में काम करते थे। नन्द किशोर ने बताया कि बीती रात खाना खाने के बाद दोनों छत पर सोने के लिए चले गये। मंगलवार सुबह उठे तो भाई जानकी प्रसाद को जगाया लेकिन वह कोई जवाब नहीं दिया। आस-पास के लोगों ने बताया कि जानकी की मौत हो चुकी है। इस पर पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News