Ghaziabad News: इंजीनियर को दोस्त के घर जाना पड़ा महंगा, नकदी व जेवरात चोरी

Ghaziabad News: गाजियाबाद के रामकृष्ण विहार में रहने वाले एक आईटी इंजीनियर के मकान के ताले तोड़कर ढाई लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए।

Report :  Neeraj Pal
Update:2024-05-29 10:57 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में रहने वाले आईटी इंजीनियर को अपने घर में ताला लगाकर दोस्त के घर में रुकना महंगा पड़ गया। दरअसल, वे एक रात के लिए अपने दोस्त के यहां गए हुए थे। उनके घर का ताला तोड़कर चोर लगभग ढाई लाख रुपए की नगदी और सामान ले उड़े। अब इंजीनियर ने थाने में चोरी की शिकायत दी है।

गाजियाबाद के रामकृष्ण विहार में रहने वाले एक आईटी इंजीनियर के मकान के ताले तोड़कर ढाई लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित इस दौरान नोएडा में रहने वाले दोस्त के यहां गया था और जब अगले दिन वापस लौटा तो चोरी का पता चला। पीड़ित ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के रामकृष्ण विहार में रहने वाले अर्णव सैनी निजी कंपनी में आईटी इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि वे नोएडा में रहने वाले अपने एक मित्र के यहां गए थे। रात में देर ज्यादा होने पर वह वहीं रूक गए और फिर जब वापस घर लौटे तो घर के हाल देखकर दंग रह गए। घर के ताले टूटे हुए थे और अलमारियों के ताले भी टूटे हुए मिले, घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि चोरों ने घर में रखी ढाई लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने तत्काल पुलिस को चोरी की सूचना दी। उन्होंने बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हुई है, जिसमें बाइक सवार दो चोर दिखाई दिये हैं और सुबह लगभग चार बजे के आसपास चोरी की घटना हो अंजाम देकर फरार हो गए। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और चोरों की तलाश कराई जा रही है। जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।  

Tags:    

Similar News