Mahoba: पुरानी रंजिश के चलते फौजी ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

Mahoba: महोबा में दिनदहाड़े पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की छुट्टी पर आए फौजी ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया है।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-09-30 13:03 GMT

 फौजी ने युवक की गोली मारकर की हत्या (photo: social media )

Mahoba: महोबा में दिनदहाड़े पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की छुट्टी पर आए फौजी ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार ने फौजी उसके पिता और भाई पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। हत्या आरोपी फौजी की पत्नी गांव की प्रधान भी है। हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए है। दिनदहाड़े हत्या से गांव में सन्नाटा पसर गया। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटा है।

पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या

दरअसल आपको बता दें कि जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के रावतपुरा खुर्द गांव में पुरानी रंजिश के चलते छुट्टी पर आए फौजी ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर सजातीय युवक की दिनदहाड़े लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही कुलपहाड़ कोतवाली पुलिस सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है तो वहीं शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व मृतक रविन्द्र यादव के विवाह के समय गांव के ही रहने वाले कोमल यादव ने लड़की पक्ष को बरगला कर व्यवधान पैदा किया था ये रंजिस दोनों पक्षों के बीच चली आ रही थी।

दोनो पक्षों में बीते रोज हुई थी कहासुनी

आरोप है कि कुछ दिन पूर्व फिर से कोमल सिंह ने मृतक की ससुराल में फोन कर पारिवारिक कलह कराने की कोशिश की, जिसको लेकर दोनो पक्षों में बीते रोज कहासुनी हुई थी और मामला शांत हो गया था। बताया जाता है कि कल कोमल यादव का फौजी पुत्र राकेश छुट्टी पर घर वापस लौटा था, जिसने आज दिनदहाड़े अपने पिता कोमल और भाई धर्मेंद्र के साथ रास्ते से जा रहे मृतक रविन्द्र के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। किसी तरह रविन्द्र जान बचाकर भागने लगा तभी आरोप है कि उसे घेरकर फौजी राकेश ने लाइसेंसी राइफल से उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

मृतक के परिजनों ने लगाया आरोप

मृतक के परिजन बताते हैं कि हत्यारोपी फौजी राकेश की पत्नी उमा यादव गांव की प्रधान हैं और पूरा परिवार दबंग है जिससे गांव खौफ खाता है। सभी ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी: पुलिस अधीक्षक

महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News