Mahoba Crime News: दबंग शराबी ने सिपाही से सरेआम की मारपीट, फाड़ी वर्दी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है। जहां चरखारी कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने देर शाम शराबी युवक को उत्पात मचाने से रोकने की कोशिश की।

Report :  Imran Khan
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-24 09:10 GMT

दबंग सिपाही पुलिस के साथ मारपीट करता हुआ (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradseh) के महोबा (Mahoba) जिले में एक शराबी युवक को उत्पात करने से रोकना एक सिपाही को महंगा पड़ गया। और सिपाही के साथ दबंग शराबी युवक ने मारपीट कर दी। ड्यूटी में तैनात सिपाही की वर्दी फाड़ कर मारपीट करने का वीडियो कैमरे में कैद हुआ है। आरोपी अब पुलिस की हिरासत में है। जिसके खिलाफ मुकदमा लिख कर कार्यवाही किए जाने की बात उच्च अधिकारी कह रहे हैं।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले का है। जहां चरखारी कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने देर शाम शराबी युवक को उत्पात मचाने से रोकने की कोशिश की। जिसपर दबंग शराबी ने पुलिस सिपाही के साथ मारपीट शुरु कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक दबंग युवक सर्वाजिनक स्थान पर उत्पात मचाने लगा। जिसको सपाही ने रोकने का प्रयास किया। जिसपर दबंग युवक ने सिपाही के साथ मारपीट और गाली गलौज शुरू कर दी है। दबंग युवक ने यहां तक कि सिपाही के इस मारपीट में वर्दी भी फाड़ दी। जिसके बाद पुलिस ने दबंग युवक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के साथ मारपीट करता दबंग युवक

दबंग शराबी सार्वजनिक स्थान पर कर रहा था उत्पात

महोबा जनपद के चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा का यह मामला है। बताया जाता है कि चरखारी कोतवाली में तैनात सिपाही नरेंद्र अपने एक अन्य साथी के साथ गुलमर्ग पार्क के पास ड्यूटी पर तैनात था। देर शाम के समय एक युवक जिसका नाम बृजेश बताया जा रहा है। वह शराब के नशे में सार्वजनिक स्थान पर ही उत्पात मचाने लगा। बताया जाता है कि सिपाही नरेंद्र द्वारा उक्त युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह भड़क उठा और शराब के नशे में सिपाही से गाली गलौज करने लगा। इससे पहले कि सिपाही कुछ समझ पाता दबंग शराबी युवक सिपाही से मारपीट पर उतारू हो गया। सिपाही को सरेआम दबंग ने मारपीट कर दी और लोग बचाने का प्रयास करते रहे लेकिन शराबी युवक सिपाही को मारता रहा।

दबंग युवक सिपाही के साथ मारपीट और गाली गलौज करता हुआ

पुलिस ने दबंग युवक को हिरासत में लिया

इस मारपीट में सिपाही की वर्दी फाड़ दी गई। काफी देर तक यह तमाशा चलता रहा। बमुश्किल सिपाही को बचाया गया। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। चरखारी कोतवाली प्रभारी बताते हैं कि आरोपी ब्रजेश को हिरासत में लिया गया है। जिसके खिलाफ मुकदमा लिख कर कानूनी कार्यवाही जारी है।

Tags:    

Similar News