Mahoba Crime News: दबंगों ने लाठी - डंडों व कुल्हाड़ी से किया हमला, एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर

Mahoba Crime News: जनपद महोबा में शराबी दबंगों ने दो चचेरे भाइयों पर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से जानलेवा प्रहार कर दिया जिसमें एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Imran Khan
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-10-29 10:13 GMT

महोबा: शराबी दबंगों द्वारा मार पीट में घायल व्यक्ति 

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा (District Mahoba) के अकठौहा गांव में शराबी दबंगों ने दो चचेरे भाइयों पर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से जानलेवा प्रहार कर दिया, जिसमें एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस (Police) ने तहरीर के आधार पर आरोपी दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

बता दें कि यह पूरा मामला जनपद के कोतवाली चरखारी (Kotwali Charkhari) अंतर्गत अकठौहा गांव का है जहां रहने वाला वीरेंद्र राजपूत अपने भाई चचेरे भाई रामजीवन के साथ बंधे में चौकीदारी का काम करता है । बताया जाता है कि गांव के ही चार दबंग आये दिन चोरी से बंधे में जाल डालकर मछली चुराने का काम कर रहे थे इसी को लेकर विवाद चला आ रहा था। बीती रात वीरेंद्र राजपूत अपने भाई चचेरे भाई रामजीवन बाइक से वापस अपने घर लौट रहा था, बताया जाता है कि तभी गांव के ही उक्त चारों दबंग शराब के नशे में बाइक रोककर दोनों से गाली गलौज करने लगे।



दबंग लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमलावर हो गए

गाली गलौज करने से मना करने पर दबंग भड़क गए इसके पहले कि दोनों भाई कुछ समझ पाते चारों दबंग लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमलावर हो गए। दोनों भाइयों को लाठी डंडों से मारना पीटना शुरू कर दिया। दोनों भाइयों को इस कदर मारा पीटा गया कि 50 वर्षीय वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामसजीवन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी (Community Health Center Charkhari) से प्राथमिक उपचार के बाद महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है पुलिस

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। मृतक के भाई की तहरीर पर चरखारी पुलिस (Charkhari Police) ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News