Mirzapur Crime News: बेरहमी से की गई हत्या, शव को लगाया झाड़ियों में ठिकाने, डॉक्टर का बेटा कई दिनों से था लापता, पुलिस जांच में जुटी

Mirzapur Crime News: मिर्ज़ापुर में आंख के डॉक्टर राजेंद्र नरायन शाह (Dr Rajendra Narayan Shah) के पुत्र की सिर कूच कर हत्या कर दी गई है। युवक दो दिन से लापता था।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-12 10:05 GMT

Mirzapur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर (District Mirzapur) में कोतवाली शहर ( Kotwali City) के रैदानी कॉलोनी (Raidani Colony) में एक युवक की सिर कूच कर हत्या कर दी गई । इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है, आंख के डॉक्टर राजेंद्र नरायन शाह (Dr Rajendra Narayan Shah) के पुत्र की सिर कूच कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर का पुत्र सलिल कुमार शाह (Salil Kumar Shah) उम्र लगभग 38 वर्ष दो दिन से लापता था।

मिर्जापुर के रैदानी कॉलोनी में एक डॉक्टर के प्लॉट में उगी झाड़ियों में युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। शहर कोतवाली क्षेत्र (city ​​kotwali area) के रैदानी कॉलोनी स्थित एक डॉक्टर के प्लॉट पर डॉक्टर के लापता पुत्र का शव मिला। सिर कूच कर हत्या की गई थी। खोजबीन करते हुए परिजन प्लाट में पहुंचे तो उनको झाड़ियों के बीच शव मिला (dead body found among bushes)। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

सेवानिवृत्त आंख के डॉक्टर के पुत्र की हत्या

राजेंद्र कुमार शाह आंख के डॉक्टर हैं। 10 वर्ष पूर्व मंडलीय अस्पताल से सेवानिवृत्त हुए हैं। इस समय वह शहर कोतवाली क्षेत्र के रामबाग स्थित सूचना विभाग कार्यालय (information department office) के ऊपर किराए के मकान में रहते हैं। उनका पुत्र सलिल कुमार शाह बिहार स्थित पैतृक मकान में रहकर खेती- किसानी करता है। जबकि उसकी पत्नी और बच्चे मिर्जापुर में रहते हैं।

पुलिस को मिली थी स्कूटी

बीते 30 नवंबर को सलिल मिर्जापुर (Mirzapur) आया था। नौ दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे वह घर से निकलने के बाद लापता हो गया। परिजनों ने खोजबीन की पर वह नहीं मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शनिवार शाम को उसकी स्कूटी रैदानी कॉलोनी स्थित सड़क पर मिली। इसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने परिजनों को दी।

झाड़ियों के बीच मिला सलिल का शव

रविवार सुबह पत्नी पूनम और बच्चे खोजबीन करते हुए रैदानी कॉलोनी स्थित प्लॉट पर गए तो झाड़ियों के बीच सलिल का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, एसपी सिटी संजय कुमार वर्मा व सीओ सिटी प्रभात राय मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। इधर, मृतक के घर में कोहराम मचा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News