फरार कपिल साथियों समेत दबोचा गया, लालबत्ती लगी कार से चलते थे गैंग के सदस्य

Update: 2016-10-22 19:50 GMT

मेरठः बीती 21 जुलाई को कचहरी में पेशी के दौरान पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ नामी बदमाश कपिल अपने साथियों के साथ क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया है। गैंग के पास से लालबत्ती लगी कार, पुलिस की वर्दी, बड़ी तादाद में असलहा और लूट का माल बरामद हुआ है। इनके पास से कई और गाड़ियां भी मिली हैं। ये गाड़ियां लूट की हैं।

कई मामलों में गैंग का हाथ

एसएसपी जे. रवींद्र गौड़ के मुताबिक कपिल और उसके साथियों का एक दर्जन से ज्यादा वारदात में हाथ रहा है। इसमें मेडिकल थाना इलाके में उज्जीवन फाइनेंस में लूट, गंगाधाम में डकैती की सनसनीखेज वारदात भी शामिल है। गिरोह के सदस्य लूटपाट के लिए पुलिस की वर्दी भी पहनते थे और लालबत्ती लगी गाड़ी से चलते थे, ताकि उन्हें वीआईपी समझकर किसी को शक न हो। सभी को मुखबिर की सूचना पर आईआईएमटी स्कूल के पास से पकड़ा गया।

कपिल और उसके साथियों से मिला लूट का सामान और हथियार

कौन-कौन बदमाश गिरफ्तार?

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों में गंगानगर का कपिल, कसेरू बक्सर का निखिल उर्फ बंटी, प्रदीप, दिल्ली का हरविंदर सिंह, दौराला का सुभाष और मेरठ का समीर उर्फ मेंढक हैं। पुलिस अभी कसेरू बक्सर के मोनू, सिखेड़ा के सेटी, लतीफपुर के सज्जन और सरवट गेट के अमित की तलाश कर रही है। इन सभी से लूट का सामान और कैश करीब 15 लाख का, दो बंदूक, एक रिवॉल्वर, पांच पिस्टल, एक देसी तमंचा और 344 कारतूस भी मिले हैं। इसके अलावा पुलिस की वर्दी भी मिली है।

Tags:    

Similar News