NGO संचालिका ने दरोगा पर लगाया ऐसा आरोप, आप हो जाऐंगे हैरान

Update: 2018-10-25 15:04 GMT

मेरठ : यूपी के मेरठ में दरोगा और पार्षद का मामला अभी शांत भी नही हुआ है। एक बार फिर एक दरोगा का मामला सामने आ गया है। सारथी सोशल वेलफेयर सोसाइटी नाम से एनजीओ चलाने वाली समाज सेविका महिला ने मुरादाबाद में तैनात एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला ने मामले की शिकायत मेरठ एसएसपी से की है। एसएसपी मेरठ में मामले में जांच के आदेश दिए है।

ये भी देखें :बवाली वकील दीप्ति चौधरी जमानत पर रिहा, बार एसोसिएशन ने रद की सदस्यता

ये भी देखें :डिजिटाइज्ड फाइलें आॅनलाइन न होने से बढ़ रही दुश्वारियां दो हजार से अर्जियां लंबित

ये भी देखें :अब देखें BHU के रंगीन मिजाज ‘चौबे सर’ का वायरल वीडियो

ये भी देखें :बनारस में अवैध पटाखा फैक्ट्री पर पुलिस की रेड, इतने का माल हुआ जब्त

क्या है मामला

एसएसपी आॅफिस पहुंची महिला ने आरोप लगाया कि कुछ समय पूर्व मुरादाबाद में तैनात दरोगा ने उनकी फेसबुक आईडी पर उनसे सम्पर्क किया। उसने खुद को यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर बताते हुए खुद को मुरादाबाद के एक थाने में तैनात बताया।

आरोप है कि कुछ दिन पूर्व दरोगा ने उन्हे फेसबुक पर मैसेज भेजते हुए एक युवक को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसका पास कोड पता करने का दबाव बनाना चाहा। इसकी एवज में महिला को 85 लाख की रकम देने और एक सीरियल में काम दिलवाने का प्रलोभन भी दिया।

आरोप है कि उन्होने गलत काम करने से इंकार किया तो आरोपी दरोगा ने उनके परिवार के खात्मे की धमकी दी। पीडिता ने दरोगा द्वारा भेजी गई चैट कप्तान को सौपते हुए आरोपी से अपने परिवार की जान का खतरा बताया है।

महिला ने एसएसपी से मिलकर मामले की शिकायत की है। मामले में एसएसपी अखिलेश कुमार ने मामले की जांच साइबर क्राइम ब्रांच को सौपी है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी मुरादाबाद को मामले की जानकारी दी गई है।

Tags:    

Similar News