Hathras Car Accident News: बाइक सवार वृद्धा की कार की टक्कर से मौत, नाती व पुत्रवधू घायल

Hathras Car Accident News: जनपद हाथरस के कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव नगला भुस के निकट बाईपास रोड पर कार की टक्कर (Car Accident News) से एक वृद्धा की मौत हो गई।

Report :  G Singh
Update: 2022-07-11 16:52 GMT

 हाथरस: बाइक सवार वृद्धा की कार की टक्कर से मौत: Concept Image - Social Media

Hathras News: जनपद हाथरस के कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव नगला भुस के निकट बाईपास रोड पर कार की टक्कर (Car Accident News) से एक वृद्धा की मौत हो गई। उनके साथ मौजूद नाती व पुत्रवधू घायल हो गए। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। घायल मां बेटा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार के लोगों की भीड़ लग गई।

70 वर्षीय महावीरी देवी पत्नी बाला सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत

जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव तोछीगढ़ निवासी 70 वर्षीय महावीरी देवी पत्नी बाला सिंह का सादाबाद क्षेत्र के गांव समदपुर में मायका है। वृद्घा के मायके में किसी की मौत हो गई थी। जहां पर सोमवार को त्रयोदशी संस्कार और ब्रह्मभोज था। वृद्घा के साथ उनका नाती छोटू पुत्र राजपाल सिंह और पुत्रवधू निर्मला देवी भी समदपुर गए थे।

कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी

वहीं से वह देर शाम को बाइक पर सवार हो लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कोतवाली चंदपा के बाईपास रोड नगला भुस के निकट ब्रेकर पर पहुंची तो पीछे से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे वृद्धा की मौके पर ही मौत (old man died on the spot) हो गई और नाती व पुत्रवधू यानि मां बेटा घायल हो गए। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलने पर तोछीगढ़ के काफी लोग भी हाथरस पहुंच गए। पोस्टमार्टम हाउस पर परिवार के लोगों की भीड़ लग गई।


Tags:    

Similar News