PIlibhit Crime News: शादी के जोड़े में थाने पहुंची दुल्हन, दूल्हे पर लगाया ये आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

PIlibhit Crime News: यूपी के पीलीभीत जनपद में शादी के बाद हुई दावत में दुल्हन की बहनों के साथ दूल्हे पक्ष की तरफ से छेड़छाड़ की गईं । जिस पर दूल्हे और दुल्हन के परिवारों में जमकर मारपीट शुरू हो गईं।

Written By :  Pranjal Gupata
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-09 02:11 GMT

थाने पहुंची दुल्हन pic(social media)

PIlibhit Crime News: थाने में सजी-धजी दुल्हन को देख हर कोई हैरान रह गया। मामला छोड़छाड़ का था। यूपी(Uttar Pradesh) के पीलीभीत जनपद(Pilibhit District) में शादी(Shadi) के बाद हुई दावत में दुल्हन की बहनों के साथ दूल्हे पक्ष की तरफ से छेड़छाड़(Molestation) की गईं जिस पर दूल्हे और दुल्हन के परिवारों में जमकर मारपीट शुरू हो गईं। मौका देख कर दुल्हन लाल जोड़े में ही अपनी आधा दर्जन बहनों के साथ थाने(Thane) आ गई। और पुलिस(Police) से शिकायत की कि मेरे घर वालों को दूल्हे और दूल्हे के परिवार के लोगो ने बंधक बना लिया है।

मामले की जानकारी देती दुल्हन pic(social media)

दूल्हे पक्ष पर बंधक बनाने का लगाया आरोप

थाने में सजी-धजी लड़कियों, युवतियों और दुल्हन को देखकर आप समझ रहे होंगे कि थाने में किसी की शादी है। लेकिन ऐसा नहीं है दरअसल कोतवाली पूरनपुर में रविवार की शाम दुल्हन और उसके साथ आधा दर्जन उसकी बहने और महिलाएं थाने में आ गई। दुल्हन ने बताया कि वह पूरनपुर की रहने वाली है और उसका नाम सबा हैं उसकी शादी कल पास के गांव रम्पुरा में रहने वले नजमुल से हुई थी। आज हमारी शादी का वलीमा (दावत) चल रह था।

जिसमे मेरे घर वाले आये थे और मेरी बहने र्भी आइं थीं। दावत में मेरे पति के पक्ष के लोगों ने मेरी बहनों के साथ छेड़छाड़(Molestation) की। मेरे भाइयो(Brothers) को बुरा लगा फिर उन लोगों ने मेरे घर वालों को पीटा और दहेज की बात करने लगे। इसके बाद सभी को बंधक बना लिया है। मै अपनी बहनों के साथ शिकायत करने आई हुई कि मेरे घर वालो को बंधक बना के ससुराल पक्ष के लोग पीट रहे हैं उनको बचाओ। फिर क्या थाने में लहंगा, घाघरा, और लहाचा पहने इन लड़कियों को देखने वालो की भीड़ लग गई, फिलहाल पुलिस दूल्हे पक्ष को लेने उनके गांव गई है।

Tags:    

Similar News