Raebareli News: मां ने गुस्से में दौड़ाकर बेटे को डंडा मारा, और मर गया बेटा...

मां ने बेटे को गुस्से में मारा डंडा और हो गई उसकी मौत

Report :  Narendra Singh
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-10 17:19 GMT

बेटे की लाश के पास बिलखती मां (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli News: मां अक्सर अपने बच्चों को डांटती मारती रहती हैं। लेकिन यहां मामूली बात पर एक मां ने बेटे को डंडा मारा तो वह उसका काल बन गया। बेटे की तत्काल मौत हो गई इस हादसे से मां का बुरा हाल है वह बेटे की लाश पर फूट फूटकर रोए जा रही है। किसी तरह मां को अलग कर पुलिस ने मृत बेटे का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

मामला लालगंज थाना क्षेत्र के उत्तरा गौरी गांव का है। यहां रामकुमार नाम का किसान अपनी पत्नी कलावती और चौबीस वर्षीय बेटे रवि शंकर के साथ रहता है। खेती ज़्यादा न होने और पिता की वृद्धावस्था के चलते घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। कोरोनाकाल के बाद से ही बेटा विजय भी बेरोज़गारी का शिकार था, घर में खाली बैठने की वजह से मां कलावती उसे अक्सर ताना मारा करती थी।


आज फिर मां कलावती ने बेटे रविशंकर को कामकाज के लिए जाने को कहा, तो उसने पलटकर मां को जवाब दे दिया। जवाब से नाराज़ मां ने उसे पास में पड़े लकड़ी के डंडे को हाथ में लेकर दौड़ा लिया। बेटा भागा लेकिन फिर मां की उमर का ख्याल कर अचानक रुक गया। लेकिन तबतक मां के हाथ से डंडा चल चुका था और डंडा धोखे से उसके बेटे के सिर पर लग गया। डंडा लगते ही बेटा वहीं मूर्छित होकर गिर गया और उसकी तत्काल मौत हो गई।


इस अप्रत्याशित घटना से मां बदहवास हो गई। उसका रो रोकर बुरा हाल है। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सीओ लालगंज अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक सूचना मिली थी कि उतरा गौवरी गांव के 24 वर्षीय युवक की उसकी माँ द्वारा डंडे से मारने पर मौत हो गई है। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाकी तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई आगे की जाएगी।

Tags:    

Similar News