Rampur Crime News : पुलिस को मिली बड़ी जीत, 20 लाख की चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Rampur Crime News : कोतवाली मिलक क्षेत्र के बैंक में 22 जुलाई को हुई दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया।

Report :  Azam Khan
Published By :  Shraddha
Update: 2021-08-07 07:10 GMT

20 लाख की चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार 

Rampur Crime News : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले (Rampur District) से पुलिस की जीत की खबर आ रही है। रामपुर जिले के कोतवाली मिलक क्षेत्र के एक बैंक में 20 लाख की चोरी हुई थी। पुलिस को इस चोरी में शामिल एक अभियुक्त की तलाश की है। इस अभियुक्त को रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने गिरफ्तार कर बड़ी जीत हासिल की है।

कोतवाली मिलक क्षेत्र के बैंक में 22 जुलाई को हुई दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है उसके पास से चोरी किया हुआ पैसा बरामद हुआ है। गिरफ्तार अभियुक्त मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का निवासी है और इस चोरों के गैंग में उनके परिवार की महिलाएं भी हैं जो उनका चोरी, लूट में साथ देती थी। बरहाल पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है बाकी गैंग के सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है।


जनपद रामपुर (Rampur District) के कोतवाली मिलक क्षेत्र के एसबीआई बैंक (SBI Bank) में 22 जुलाई को दोपहर दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी से सनसनी फैल गई थी। इस चोरी के खुलासे में मिलक पुलिस के साथ-साथ एसओजी की टीम भी लगी हुई थी। बरहाल इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जिसके पास पैसा और कुछ चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।

पुलिस ने 20,000 के इनाम की घोषणा की

 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अर्जुन जो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का निवासी है उसने बताया कि उसने 25 मिनट रेकी करने के बाद 20 लाख बैंक से उड़ाए थे और उसके बाद सीधा मेरठ पहुंच गया था जहां पर इस पैसे का बंटवारा होना था। इस चोरी के खुलासे में लगे हुए टीम को पुलिस अधीक्षक रामपुर शगुन गौतम (Superintendent of Police Rampur Shagun Gautam) ने 20,000 के इनाम की घोषणा की है।

Tags:    

Similar News