Santkabir Nagar Crime News : जमीनी विवाद में पड़ोसी ने फावड़े से किया हमला, काट दी अधेड़ की गर्दन

Santkabir Nagar Crime News: चंदौली के बाद अब संतकबीरनगर जिले में भी फावड़े से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। एक अधेड़ पर उसकी के पड़ोसी ने भूमि विवाद में फावसे से हमला कर दिया, जिसमे उसकी मौत हो गयी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-08 10:06 GMT

मौत के बाद रोते परिजन  

Santkabir Nagar Crime News : उत्तर प्रदेश में हत्या और रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। चंदौली के बाद अब संतकबीरनगर जिले में भी फावड़े से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। एक अधेड़ पर उसकी के पड़ोसी ने भूमि विवाद में फावसे से हमला कर दिया, जिसमे उसकी मौत हो गयी। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है और हत्या में इस्तेमाल फावड़ा जब्त कर लिया है।

संतकरीबनगर के महुली थाना क्षेत्र के ग्राम देवकली कला में बृजलाल यादव वर्षो से रह रहा था। बगल में स्थित नंदू यादव से दरवाजे के सामने स्थित भूमि को लेकर दोनों का विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को सामने स्थित भूमि पर बृजलाल यादव नींव की खुदाई कर रहा था। इसी दौरान नंदू यादव ने एतराज करते हुए पैमाइश कराने के बाद निर्माण शुरू करने की बात कही। इसी बात को लेकर नंदू यादव और बृज लाल यादव के बीच विवाद हो गया। 

फावड़े से गर्दन पर हमला 

भड़के बृजलाल यादव ने नंदू यादव पर फावड़े में हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस बारे में नंदू यादव की पुत्री स्नेहलता ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बृजलाल यादव ने नंदू यादव के ऊपर काम कर रहे फावड़े से गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे गर्दन कट गई। नंदू यादव खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर उसकी मौत हो गई। आनन फानन में पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना दी गयी।


मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष एसएसआई प्रमोद यादव, चौकी प्रभारी मोलनापुर धर्मेन्द्र यादव मय फोर्स पहुंच गए। हत्या में प्रयुक्त फावड़े को कब्जे में ले लिया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनो ने नामजद तहरीर दे दिया है। घटना के बाद एसपी डा0 कौस्तुभ भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी की गिफ्तारी करने का निर्देश एसएसआई को दिया।

चंदौली में फावड़े से काटकर हत्या

बता दें कि चंदौली जिले में एक मजदूर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने मजदूर को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसकर बाद उसे अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपी गाँव में घूमते हुए मिला, जो बार बार ये कह रहा था, ' मैं खूनी हूँ, मैनें खून कर दिया।' हत्या का आरोप लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र पर लगा है। वीरेंद्र को मानसिक तौर पर विक्षिप्त बनाया जा रहा है। वहीं मामले में जब ग्रामीणों को पता चला कि वीरेंद्र ने ही मेधा बिंद की हत्या की है, तो उन्होंने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Tags:    

Similar News