Shahjahanpur Crime News: पुलिस ने डेढ़ करोड़ कीमत की अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Shahjahanpur Crime News: यूपी पुलिस (UP Police) इन दिनों तस्करों के खिलाफ अभियान जारी कर दिया है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-08-11 13:00 GMT

पुलिस ने किया तस्करों को गिरफ्तार 

Shahjahanpur Crime News:  यूपी पुलिस (UP Police) इन दिनों तस्करों के खिलाफ अभियान जारी कर दिया है। इस दौरान शाहजहांपुर (Shahjahanpur)  पुलिस का मादक पदार्थों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने आज डेढ़ करोड़ कीमत की अफीम बरामद की है। पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अफीम तस्करी के नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है।

दरअसल एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो लोग तिलहर इलाके में अफीम की बिक्री करने आ रहे हैं। जिसके बाद तिलहर पुलिस की मदद से नेशनल हाईवे पर घेराबंदी करके बाइक सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से डेढ़ किलो फाइन अफीम बरामद की गई। बरामद की गई अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपए आंकी गई है। पूछताछ में अफीम तस्करों में अपना नाम अशोक और सचिन गंगवार बताया है।

तस्करों का कहना है कि यह लोग बदायूं और आंवला के आसपास किसानों से सस्ते दामों में अफीम खरीद कर नेशनल हाईवे पर होटल ढाबों पर बेच देते थे और मोटी कमाई करते थे। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह लोग किन-किन लोगों से अफीम खरीदते थे और किन लोगों को बेंचते थे।

पकड़े गए आरोपी 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार बाजपेई का कहना है कि एसओजी को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति है जो एक बाइक से हैं। उनके पास भारी मात्रा में अफीम है। इस सूचना पर विश्वास करके थाना तिलहर पुलिस को साथ में लेकर कार्रवाई की गई, तो 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 3 किलोग्राम अफीम बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ है। पूछताछ में बताया गया कि ये लोग आसपास से किसानों से यह लोग सस्ते दामों पर अफीम खरीद कर उसे भेज देते हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है कि इन लोगों ने कहां-कहां से अफीम खरीदी है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News