Shahjahanpur Crime News: 25 लाख की स्मैक के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार, बड़ी तस्करी का खुलासा

शाहजहांपुर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाली सरगना समेत दो शातिर महिलाओं को 25 लाख रुपए के स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-27 08:33 GMT

शाहजहांपुर: 25 लाख स्मैक के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में नशीले पदार्थों की बड़ी तस्करी का खुलासा हुआ है। शाहजहांपुर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाली सरगना समेत दो शातिर महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला तस्करों के पास से 25 लाख रुपए की स्मैक और 4 किलो डोडा बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों महिला तस्करों को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज में माया उर्फ माया मैडम नाम की महिला अनैतिक कामों के साथ-साथ मादक पदार्थों की भी बड़े पैमाने पर तस्करी कर रही थी। जिसकी तलाश पुलिस को लम्बे समय थी।

25 लाख रुपये की 216 स्मैक की पुड़िया बरामद

बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना के बाद चौक कोतवाली पुलिस और महिला थाना की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए घर से सरगना माया और माया मैडम और राधा नाम की महिला को गिरफ्तार किया। घर में तलाशी लेने पर 216 स्मैक की पुड़िया बरामद हुई है। जिनकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये आंकी गई है। इसके अलावा 4 किलो 500 ग्राम डोडा भी बरामद हुआ है।

पकड़ी गई महिलाओं को जेल भेज दिया गया

पकड़ी गई महिलाओं को जेल भेज दिया गया

शाहजहांपुर पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिलाओं से इस बात की पूछताछ की गई है कि बरामद की गई स्मैक और डोडा कहां से खरीदी थी? महिलाओं से मिली जानकारी के बाद पुलिस मादक पदार्थों से जुड़े दूसरों लोगों की धरपकड़ करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल पकड़ी गई महिलाओं को जेल भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News