शाहजहाँपुर: बाइक सवार सात साल के बच्चे समेत तीन की मौत

यूपी के शाहजहांपुर में बाईक सवार तीन लोगो को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला सात साल की बच्ची समेत तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2019-05-10 10:52 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बाईक सवार तीन लोगो को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला सात साल की बच्ची समेत तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपनी भांजी के साथ बाईक से बहन की शादी के लिए सामान खरीदने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते मे एक महिला ने लिफ्ट मांगी। बाईक पर बैठने के बाद जैसे बाईक आगे बढ़ी तभी कार ने टक्कर मार दी। तीनों की मौत की खबर के बाद परिवार मे मातम छा गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार ड्राईवर कार छोङकर फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें...लखनऊ में तैरती मिली लाश तो हमीरपुर में हुआ दुष्कर्म

घटना थाना बंडा के पूरनपुर रोड की है। जानकारी के मुताबिक आकाश नाम के युवक की बहन की शादी थी। आकाश अपनी सात साल की भांजी को लेकर बाईक से कुछ सामान खरीदने गया था। लेकिन तभी स्टेट हाईवे पर उसको एक अंगूरा देवी नाम की महिला मिली। जिसने कुछ दूर जाने के लिए उससे लिफ्ट मांगी। आकाश ने साईड मे बाईक रोककर महिला को बैठाया। उसके बाद जैसे आकाश ने बाईक चलाई वैसे कार ने बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। बाईक सवार तीनों लोग दूर जा गिरे। जिससे आकाश और उसकी सात साल की भांजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला अंगूरा देवी को पास के सरकारी अस्पताल लाए। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके बाद मौत की खबर जब आकाश के परिवार को मिली तो खुशियों के जगह मातम छा गया। शादी मे आए सभी लोग अस्पताल की ओर दौङ गए। जहां आकाश और उसकी भांजी की लाशे देखने को मिली। वही कार ड्राईवर घटना के बाद कार मौके पर छोङकर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कार को कब्जे मे लेकर फरार ड्राईवर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...Crime Updates: जानें आज की संजीदा घटनाएँ, सिर्फ एक क्लिक में

बताया जा रहा है कि लिफ्ट मांगने वाली महिला अंगूरा देवी जनपद सीतापुर की रहने वाली है। महिला भी अपनी बेटी की शादी के कार्ड बांटने अपनी रिश्तेदार के घर आई थी। रात मे वह अपने घर सीतापुर वापस जा रही थी। उसको कोई सवारी नही मिल रही थी। तभी महिला ने बाईक सवार आकाश से लिफ्ट मांगी। बाईक पर बैठने के बाद महिला कुछ दूर भी नही जा सकी और तीनों को एक्सीडेंट मे आपनी जान गंवानी पङ गई।

यह भी पढ़ें...Crime Updates: लखनऊ की बड़ी घटनाएँ, हत्या और सड़क दुर्घटना से सहमा शहर

ईएमओ डाक्टर सिराजुददीन के मुताबिक पहले तो अस्पताल मे मृत अवस्था मे सात साल की बच्ची और आकाश नाम के युवक को लाया गया था। उसके बाद एक महिला को लाया गया था। जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुइ थी। इलाज के दौरान ही महिला की भी मौत हो गई।

 

Tags:    

Similar News