Sitapur Crime News: ढाबा संचालक को गोली मारकर भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Sitapur Crime News: दबंग ने ढाबे पर पहुंचकर अल्ताफ को गोली मार दी। गोली लगने से अल्ताफ गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं ढाबे पर गिर पड़ा।

Written By :  Sami Ahmed
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-06 09:08 GMT

फायरिंग में बदमाश सलमान घायल pic(social media)

Sitapur Crime News: सीतापुर में एक ढाबा चलाने वाले चार भईयों मे से एक भाई को बदमाश ने गोली मार दी। खबरों के मुताबिक अपराधी का टारगेट दूसरा भाई था लेकिन उसने गोली ढाबा संचालन करने वाले अल्ताफ को गोली मार दी। घायल अल्ताफ की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद पुलिस ने साक्रियता दिखाते हुए बदमाश को पकड़ लिया। घटना के बाद अपराधी लखनऊ भाग रहा था तभी पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई। घायल बदमाश सलमान शहर कोतवाली इलाके का रहने वाला है। बदमाश घायल सलमान का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ढाबे पर मची अफरा तफरी

बताते चलें की मिश्रिख कोतवाली इलाके के आट निवासी अल्ताफ, सद्दाम, इकलाख, जीशान चारों भाई खैराबाद स्थित बीसीएम हॉस्पिटल के सामने देहली मुगलई फूड के नाम से एक ढाबा का संचालन करते हैं। रोज की तरह गुरुवार रात को भी कई लोग ढाबे पर मौजूद थे और खाना खा रहे थे। इसी बीच एक दबंग ने ढाबे पर पहुंचकर अल्ताफ को गोली मार दी। गोली लगने से अल्ताफ गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं ढाबे पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर ढाबे पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोग ढाबा छोड़कर इधर-उधर भागने लगे।

आरोपी गिरफ्तार pic(social media)

ढाबे पर मौजूद अल्ताफ के अन्य भाइयों ने उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने अल्ताफ की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। घटना को लेकर घायल अल्ताफ के भांजे ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले सलमान ने अल्ताफ मामा को गोली मार दी। उसका कहना था कि सलमान उसके बड़े मामा सद्दाम को गोली मारने आया हुआ था लेकिन उसने अल्ताफ मामा को गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

गोली कांड की सनसनी खेज वारदात के बाद सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें सलमान की तलाश कर रही थी। रात करीब 1.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि ढाबा संचालक को गोली मारने वाला बदमाश सलमान बाइक से लखनऊ जा रहा है। इस सूचना पर सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने छभ्-24 पर बिसवां तिराहे के पास बदमाश सलमान को रोकने का प्रयास किया। जिसपर बदमाश सलमान ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने भी फायरिंग की।

दोनो तफर से कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें सलमान के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश समलान को जिला अस्पताल मंे भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एएसपी डा. राजीव दीक्षित मौके पर पहुँचे।

Tags:    

Similar News