Sitapur Crime News : घर में अकेली भाभी को देवर ने उतारा मौत के घाट, निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी

Sitapur Crime News : सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें एक देवर ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-18 04:40 GMT

Bulandsahar Crime News: दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी को जिंदा जलाकर मारा

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें एक महिला की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि हत्या की सनसनीखेज वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि उसी के देवर ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि देर रात हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से भाग निकला।

भाभी देवर के बीच विवाद

बताते चलें कि रामकोट थाना इलाके की इंदरौली गांव में सुमन नाम की विधवा महिला रहती थी। किसी कारण के चलते करीब 4 वर्ष पूर्व उसके पति की मौत हो गई थी। वह गांव के बाहर मकान बनाकर रह रही थी।

पुलिस का कहना है कि मृतक महिला पति की मौत के बाद अपने देवर शंकर के साथ काफी समय से रह रही थी। शुक्रवार देर रात देवर शंकर शराब के नशे में घर पहुंचा उसी दौरान सुमन खाना बना रही थी। तभी किसी बात को लेकर सुमन और शंकर के बीच विवाद होने लगा।


विवाद इतना बढ़ा की दोनों ने आपस में मारपीट की। मारपीट के बाद गुस्साए देवर शंकर ने सब्जी काटने वाले चाकू से सुमन पर कई ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। जिससे सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी देवर शंकर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह सहित रामकोट थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की। सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने न बताया कि महिला की हत्या करने वाला महिला का देवर शंकर काफी समय पहले एक चोरी की वारदात में जेल जा चुका है।

कुछ दिन पहले ही आरोपी देवर शंकर जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह घटना खाना बनाने के दौरान हुए विवाद को लेकर ही हुई प्रतीत होती है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News