Sitapur Crime News: कच्ची दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत, पति समेत तीन घायल, मुआवजे का आश्वासन

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर छप्पर सहित गिर पड़ी जिसके नीचे सभी लोग दब गए। महिला की मौत हो गयी।

Written By :  Sami Ahmed
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-13 01:37 GMT

महिला की मौत (सांकेतिक फोटो) pic(Social media)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर(Sitapur) में कच्ची दीवार गिरने से महिला की मौत(Death) हो गयी। जबकि हादसे में चार साल के मासूम सहित तीन लोग घायल हो गए। हादसे के समय सभी लेटे हुए थे। तीनों घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद पति सहित उसके बेटे व पोते को घर भेज दिया गया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया दिया। वहीं लेखपाल ने जल्द प्राकृतिक आपदा के तहत मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दियाहै। हादसा लहरपुर कोतवाली इलाके के बेहडा कोदहारा का है।

भरभराकर गिरी कच्ची दीवार pic(social media)

बता दें कि लौंगा श्री अपने पति प्रहलाद राज, पुत्र आदित्य राज व मासूम पोते आयुष के साथ देर शाम छप्पर के नीचे लेटी हुई थी। इसी बीच कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर छप्पर सहित गिर पड़ी। जिसके नीचे सभी लोग दब गए। दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग भागकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दीवार के मलबे को हटाकर उसके नीचे दबे सभी को बाहर निकाला। ग्रामीण सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाते उससे पहले लौंगा श्री की मौत हो गई।

महिला की मौत की सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं ग्रामीणों ने घायल पति पुत्र व मासूम पोते को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीनों को घर भेज दिया।गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और दीवार के मलबे को जल्दी-जल्दी हटाने लगे लेकिन ग्रामीण जब तक मलबे को हटाते तब तक लौंगा श्री की मौत हो चुकी थी। जबकि पति सहित बेटा व पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर तहसील प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को प्राकृतिक आपदा के तहत हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Tags:    

Similar News