दस रूपये के लिए बेटे ने पिता को मारी गोली

दस रूपये देने से इंकार करना एक पिता को इतना भारी पड़ा कि वह अस्पताल मे जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। बेटा अपने पिता से दस रूपये मांग रहा था। लेकिन पिता ने इंकार कर दिया। गुस्साए बेटे ने खेत पर ही पिता को गोली मार दी और फरार हो गया।

Update: 2019-04-22 08:33 GMT

शाहजहांपुर: दस रूपये देने से इंकार करना एक पिता को इतना भारी पड़ा कि वह अस्पताल मे जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। बेटा अपने पिता से दस रूपये मांग रहा था। लेकिन पिता ने इंकार कर दिया। गुस्साए बेटे ने खेत पर ही पिता को गोली मार दी और फरार हो गया।

सूचना के बाद परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस ने घटना की जांच शूरू कर दी है।

यह भी देखे:श्रीलंका: बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 290 हुई, जेडीएस के 2 नेताओं समेत 6 भारतीयों की मौत

घटना थाना निगोही के बिरासिन गांव की है। यहां के रहने वाले 55 साल के कप्तान सिंह अपने बेटे लखवी चंद्र के साथ खेत पर गेंहू काट रहे थे। तभी बेटे ने पिता से दस रूपये खर्चे के लिए मांगे। लेकिन पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्साया बेटा खेत से चला गया।

कुछ देर बाद बेटा तमंचा लेकर आया और फिर से उसने पैसे मांगे। लेकिन पिता ने फिर से पैसे देने से इंकार दिया। इसके बाद गुस्साए बेटे ने पिता के गोली मार दी। गोली लगते ही पिता गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनते ही ग्रामिणों ने परिवारजनों को सूचना दी। मौके पर पहुचे परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी देखे: शाहजहांपुर : हर्ष फायरिंग में गोली लगने से महिला की मौत

एसओ दलवीर सिंह का कहना है कि बेटे ने पिता को गोली मारी है। बेटा पिता से दस बीस रूपये खर्चे के लिए मांग रहा था। फिलहाल घायल को अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है। जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News