Sonbhadra Crime News: ढाबे की आड़ में डीजल-पेट्रोल के अवैध कारोबार का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग के किनारे ढाबा की आड़ में डीजल-पेट्रोल के अवैध कारोबार किए जानें की घटना का खुलासा हुआ है जिसका नेटवर्क झारखंड से जुड़ा पाया गया है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-07 08:16 GMT

डीजल-पेट्रोल का अवैध कारोबार: फोटो- सोशल मीडिया

Sonbhadra Crime News: चोपन थाना क्षेत्र के परासपानी में वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग के किनारे ढाबा की आड़ में डीजल-पेट्रोल के अवैध कारोबार किए जानें की घटना का खुलासा हुआ है जिसका नेटवर्क झारखंड से जुड़ा पाया गया है। चोपन पुलिस ने रैकेट से जुड़े दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश जारी है। उधर, डीएम अभिषेक सिंह सहमति मिलने के बाद पूर्ति विभाग की तरफ से भी प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

बताते चलें कि उप जिलाधिकारी सुशील कुमार यादव, जिला पूर्ति अधिकारी डा. राकेश कुमार तिवारी और प्रभारी निरीक्षक चोपन, नवीन कुमार तिवारी की मौजूदगी वाली टीम द्वारा मंगलवार को चार घंटे तक चली छापेमारी में ढाबा की आड़ में डीजल-पेट्रोल के अवैध कारोबार के साथ ही रसोई गैस सिलेंडर की कालाबाजारी के मामले का भी खुलासा हुआ था।

आवश्यक वस्तु अधिनियम का के तहत मामला दर्ज

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि छापामारी के दौरान परासपानी स्थित पाल ढाबा और उसके पास के कमरों में अवैध रुप से रखे 880 लीटर डीजल, 120 लीटर पेट्रोल ,12 अदद गैस सिलेंडर, 26 खाली ड्रम एवं अन्य उपकरण बरामद किए गए थे।

वहां से मिली जानकारी के आधार पर रामकेश पाल पुत्र जयबंधन पाल निवासी सुंडी थाना खरौंधी, जिला गढ़वा, झारखंड, हाल पता परासपानी पाल ढाबा, थाना चोपन और नीरज पाल पुत्र घीनहू पाल निवासी जोगा थाना उटारी, जिला पलामू झारखण्ड को गिरफ्तार किया गया है। पूर्ति विभाग की तहरीर के आधार पर धारा 3/7 आवश्यक वस्तु अधिनियम का के तहत मामला दर्ज कर इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News