बदहवास हालत में खेत में मिली छात्रा की मौत, परिजनों का आरोप गैंगरेप के बाद हत्या

Update: 2018-11-11 05:23 GMT

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर के एक गांव निवासी एक छात्रा संदिग्ध हालत में बदहवास स्थिति में एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली, पुलिस ने छात्रा को स्थानीय हास्पिटल में एडमिट करवाया और हालत खराब होने पर सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: अब बीजेपी घर-घर कुंडी खटखटा वोटरों से साधेगी संपर्क, संगठन ने जारी किये दिशा -निर्देश

छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिवारजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया। जानकारी के अनुसार थाना हाफिजपुर के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती हापुड़ के एक डिग्री कालेज में बीए सैकेड ईयर की छात्रा थी।आज दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर गई थी।

यह भी पढ़ें: विजय कुमार यादव ने कॉमनवेल्थ जूडो चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

जिसका देर शाम तक पता नहीं चला, परिजनों व पुलिस के ढूंढने पर छात्रा गांव के एक खेत में बदहवास हालत में पडी मिली। पुलिस ने छात्रा को लोकल हास्पिटल में एडमिट करवाया। छात्रा की हालत खराब होने पर डाक्टर ने उसे हापुड़ हास्पिटल के लिए रैफर कर दिया। परिवारजनों ने छात्रा को लेकर हापुड़ आ रहे थे। तभी छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया जिससे परिवारजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: आखिर अबुल कलाम आज़ाद की जयंती पर क्यों मनाया जाता है #NationalEducationDay? जानें वजह

परिजनों ने गांव के दंबग युवकों पर आरोप लगाते हुए बताया कि युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है, परिजनों ने पुलिस को गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उधर एएसपी राममोहन सिंह ने बताया कि युवती का शव पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Tags:    

Similar News