सुशील कुमार को इस गैंगस्टर से जान का खतरा, अलग सेल की मांग

पहलवान सुशील कुमार को जान का खतरा है। दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुशील कुमार के वकील ने उनके लिए अलग सेल की मांग की है।

Published By :  Rahul Singh Rajpoot
Update:2021-06-03 19:52 IST

पहलवान सुशील कुमार की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

सागर राणा की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को जान का खतरा है। दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुशील कुमार के वकील ने उनके लिए अलग सेल की मांग की है। वकील ने कहा कि अगर सुशील कुमार को अन्ये कैदियों के साथ रखा तो उनकी जान कभी भी जा सकती है। बता दें सुशील कुमार और उनके साथियों ने छत्रसाल विवाद के दौरान सोनू महल और मृतक सागर राणा की खूब पिटाई की थी। महल गैंगस्टयर काला जाठेड़ी के रिश्तेादार हैं। इसके बाद से जाठेड़ी गैंग सुशील कुमार का दुश्मन बन गया है।

मीडिया खबरों के मुताबिक दो कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ कान्हा भांजा बंद है, इन्हीं दोनों से सुशील कुमार को जान का खतरा है। सुशील की नीरज बवानिया गैंग के साथ मिलकर हत्याकांड की साजिश को अंजाम देने के चलते लॉरेंस बिश्नोई ने उससे दूरी बना ली विदेश से ऑपरेट कर रहे काला ने सोनू महाल पर हमले की वजह से सुशील को नतीजा भुगतने की धमकी दी थी। जेल में हमले की आशंका को देखते हुए सुशील की सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। जिस सेल में सुशील को रखा गया है, वो अलग है इसमें दूसरे कैदियों से कोई लिंक नहीं है। सुशील कुमार के वकील ने भी जज से अपील की थी कि न्यायिक हिरासत के दौरान सुशील को जेल में सेपरेट सेल में रखा जाए। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार पर सीसीटीवी के जरिए नज़र रखी जा रही है। सुशील कुमार को तमिलनाडु पुलिस की सुरक्षा में रखा जा रहा है।

9 दिन की न्यायिक हिरासत में सुशील कुमार

बता दें 2 जून को दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार को 9 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की कस्टडी की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। पुलिस का कहना था कि अभी सुशील कुमार से कई मामलों को लेकर पूछताछ करना बाकी है और हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद नहीं किया गया है। सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं।

Tags:    

Similar News